अंबेडकर के बहाने ताई मिलेगी मोदी से | Sumitra Mahajan will meet MODI on the ecxuse of Ambedkar

0
26
sumitra mahajan narendra modi

इंदौर। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन वैसे तो चुनाव लड़ने के लिए मना कर चुकी है, लेकिन साथ में यह भी कहा था कि उनकी किसी बड़े नेता से बात नहीं हो पाई है। यह बात सुनकर लग रहा था कि वह हाईकमान से भी नाराज हैं। लेकिन नाराजगी की बात उन्होंने टाल दी थी।

ताई के चुनाव लड़ने से इंकार करने के बाद कल संसद भवन में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बहाने ताई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आमना-सामना हो सकता है। इस दौरान दोनों के बीच कोई बात हो या माल्यार्पण कार्यक्रम के पहले या बाद में दोनों की मुलाकात हो जाए। ऐसी संभावना भी व्यक्त की जा रही है। जब दोनों की बात होगी तब ही इस बात का खुलासा होगा कि 75 साल की उम्र पार करने के कारण ताई को चुनावी मैदान से बाहर किया है, या और कोई कारण है।

हो सकता है कि कैलाश विजयवर्गीय को पश्चिम बंगाल की जवाबदारी दी है। इसलिए वह इंदौर से चुनाव नहीं लड़ें। ऐसे में फिर किसी और उम्मीदवार पर सहमति न बन पाने के कारण एक बार फिर ताई मैदान आ सकती है। कल मोदी और ताई के बीच बात होगी या नहीं और होगी तो क्या होगी। उसके बाद ही नए राजनीतिक समीकरण देखने को मिल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here