Breaking News

‘ताई‘ की इस बात से भड़के डाॅक्टर, हाथ से छीना माइक | Sumitra Mahajan was expensive to praise Government Schemes in the program of the IMA…

Posted on: 11 May 2019 10:22 by Pawan Yadav
‘ताई‘ की इस बात से भड़के डाॅक्टर, हाथ से छीना माइक | Sumitra Mahajan was expensive to praise Government Schemes in the program of the IMA…

लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के कार्यक्रम में सरकारी योजनाओं की तारीफ करना महंगा पड़ गया। दरसअल, इंदौर के इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के कार्यक्रम में लोकसभा स्पीकर महाजन ने सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव राष्ट्रवाद का चुनाव है। महाजन ने मोदी सरकार की स्वच्छ भारत योजना, उज्जवला योजना सहित अन्य योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि सरकार के एक भी मंत्री पर एक पैसे के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। इस दौरान महाजन ने आयुष्मान भारत योजना का नाम लिया तो डॉक्टर भड़क गए।

sumitra mahajan

यूरोलॉजिस्ट डॉ. केएल बंडी और डॉ. नरेंद्र पाटीदार ने मेडिक्लेम और आयुष्मान भारत योजना को गलत करार दिया। महाजन ने कहा कि सामान्य ऑपरेशन के अस्पताल तीन से चार लाख रुपए ले रहे हैं।

sumitra mahajan narendra modiइतना ही नहीं, महाजन ने कहा कि लोग मेरे पास मदद के लिए आते हैं। कई बार अस्पताल के बिल देखकर मैं चौंक गई। इस पर डॉ बंडी गुस्सा भड़क गए और महाजन के हाथ से माइक छीन लिया। महाजन के बयान से गुस्साए डॉक्टर ने कहा आप मुझे एक बिल बताएं, जिसमें अस्पताल ने एवरेज बिल तीन से चार लाख का दिया हो। मैं डॉक्टरी छोड़ दूंगा।

Read More : देश के इन हिस्सों में मौसम विभाग का अलर्ट, आंधी-बारिश की चेतावनी

मामले की गंभीरता को समझते हुए महाजन ने कहा कि मैं विरोध नहीं कर रही हूं। यहां सेवा करने वाले भी हैं। इस पर डॉ. बंडी ने कहा कि हमारे पेशे को गिराया जा रहा है। योजनाओं का पैसा सरकार हमें समय पर नहीं देती। डाॅक्टर बंडी ने कहा कि सरकार ने इस पेशे का सत्यानाश कर दिया है। सरकार हमें पीछे कर रही है। कम से कम हमारे पेशे को तो इज्जत बख्शो।

Read More : सिद्धू बोले, मोदीजी अडानी-अंबानी के बिजनेस मैनेजर चीफ

मंच पर बैठी लोकसभा स्पीकर के सामने भाजपा नेता के विवादित बोल

इससे पहले इंदौर में एक चुनावी सभा के दौरान मंच पर बैठी लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के सामने भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने एक विवादित बयान दिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुर्योधन बताने पर जीतू जिराती ने कहा कि प्रिंयका गांधी पीएम मोदी को दुर्योधन कह रहीं हैं, जबकि उनके पिता खुद रावण थे, जिसने देश को बेचने का काम किया है। इस चुनावी रैली में लोकसभा स्पीकर महाजन के साथ भाजपा उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने भी मंच साझा किया था। जिराती ने कहा, ‘प्रियंका पीएम मोदी की तुलना दुर्योधन से की जा रही है लेकिन उनके पिता रावण थे, जिन्होंने राष्ट्र को बेचा है।

Read More : इंदौर : भूपेश बघेल बोले – अमित शाह और प्रज्ञा ठाकुर जैसे अपराधी लड़ रहे चुनाव | Chief Minister Bhupesh Baghel Attacked on BJP in Indore…

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com