Breaking News

सुमित व्यास ने जो मशरूम के जादुई गुण बताए, वो सचमुच मज़ेदार हैं

Posted on: 17 May 2018 14:11 by Lokandra sharma
सुमित व्यास ने जो मशरूम के जादुई गुण बताए, वो सचमुच मज़ेदार हैं

भारतीय फिल्में अब विकसित हो रही हैं। बॉलीवुड फिल्मों के नए युग में स्थापित होने के साथ, फिल्म निर्माता अब कहानियों के साथ प्रयोग कर रहे हैं जो फ़िल्मी दुनिया के शुरुआती दौर में सिल्वर स्क्रीन पर नहीं आ पाई थी। फिल्म निर्माता आकाश खुराना का उसी प्रयोगात्मक फिल्मों की एक कड़ी है, जो अपनी नई फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार है. इस फिल्म की ख़ासीयत यह है कि इस फिल्म में वो सितारें हैं जो न किसी टेलीविजन से आए हैं, न किसी स्टार के बच्चे हैं, न ही पहले कोई फिल्म कर चुके हैं. मगर इसके बावजूद भी वे काफी मशहूर है.

जी हाँ, इन्हें स्टार बनाया है न्यू मीडिया ने. उन्हीं में से एक है सुमित व्यास. सुमित, यूट्यूब पर काफी ज़्यादा फेमस है और वे कई हिट वेब सीरीज भी दे चुके हैं. यह फ़िल्मी दुनिया में उनका डेब्यू है. एक न्यूज़ वेबासाइट को हाल ही में उन्होंने एक इन्टरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कई सवालों का जवाब मज़ेदार ढंग से दिया.

उनसे जब पूछा गया कि आप एक ऐसी फिल्म का हिस्सा हैं जो ड्रग्स और उसके प्रभावों की व्याख्या करेगी, तो क्या आपका कभी ऐसी किसी समस्या से सामना हुआ है? इसके जावाब में उन्होंने कहा कि एक बार उन्होंने कोशिश की थी मगर वो उनके अनुरूप नहीं निकला वो इससे बाहर निकल आए. उनके अनुसार अब वे एक व्हिस्की पर्सन हैं.

उन्होंने आगे कहा “मैं वीड और हैश के बीच का अंतर नहीं जानता। मुझे नहीं पता कि एसिड क्या है। मैंने हमेशा सोचा कि यह एक तरल था जिसे आप पीते हैं। फिर कोकेन तो रॉक स्टार है। फिर जादू मशरूम हैं। मैंने इन्हें एक बार कोशिश किया है.”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com