चीनियों को रास नहीं आई ‘सुल्तान’, पहले दिन की मात्र इतनी कमाई

0
17
sultan_movie

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की जिस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाते हुए धुआंधार कमाई की थी. वही फिल्म चाइना के लोगों को पसंद नहीं आई है.

Via

जी हां,हम बात कर रहे है सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’की . चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सुल्तान उतना कलेक्शन नहीं कर पाई, जिसकी उम्मीद की गई थी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, चीनी बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान और अनुष्का शर्मा की इस फिल्म ने एवरेज ओपनिंग की है और पहले दिन फिल्म सिर्फ 6.66 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब हुई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक सलमान खान की सुल्तान चीन में 36,474 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी.इस फिल्म ने उम्मीद से भी कम शुरुआत की है. इससे पहले सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ चीन में रिलीज हुई थी, जिसने पहले दिन 2.25 मिलियन डॉलर (15 करोड़ रुपये) कमाए थे. ‘बजरंगी भाईजान’ के मुकाबले ‘सुल्तान’ ने आधी से भी कम कमाई की है.

अगर बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के हिसाब से देखा जाए तो सलमान खान की ‘सुल्तान’ को चीन में 7वीं सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. सलमान की सुल्तान ने आमिर खान की ‘पीके’ फिल्मको पछाड़ 7वीं पोजिशन हासिल की है.

6 जुलाई 2016 को रिलीज हुई सुल्तान ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान और अनुष्का शर्मा ने रेसलर की भूमिका निभाई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here