Sui dhaga challenge: जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने इस तरह किया चैलेंज पूरा

0
15

Sui dhaga challenge: Jahnavi Kapoor and Khushi Kapoor complete the challenge like this

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर की गिनती बी-टाउन की मोस्ट पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती है. जाह्नवी फिल्म ‘धड़क’ से अपनी बॉलीवुड पारी की धमाकेदार शुरुआत कर चुकी हैं, जबकि खुशी इन दिनों अपनी पढ़ाई में बिजी हैं. शनिवार रात श्रीदेवी की दोनों बेटियों के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें एक ही हार और दूसरे की जीत हुई. अनुष्का शर्मा और वरुण धवन  स्टारर फिल्म ‘सुई धागा’ का चैलेंज ‘सुई धागा चैलेंज’ दोनों बहनों ने पूरा किया. मुकाबले शुरू होने के कुछ ही सेकेंट्स में जाह्नवी जीत गई और खुशी ने हथियार डाल दिए.

https://www.instagram.com/p/BoCMBD5hFfZ/?utm_source=ig_embed

‘धड़क’ के निर्देशक शशांक खेतान ने जाह्नवी और खुशी कपूर को सुई धागा चैलेंज पूरा करने की चुनौती दी. दोनों ने इसे स्वीकारा और शनिवार रात इसका वीडियो जारी किया, जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. चैलेंज शुरू होने के कुछ ही सेकेंट्स के भीतर जाह्नवी ने इसे पूरा कर लिया और बड़ी बहन के जीत जाने के बाद छोटी सिस्टर ने हथियार डाल दिए.

जाह्नवी-खुशी ने इसे आगे बढ़ाते हुए आयुष शर्मा और वरीना हुसैन को चैलेंज किया, जिनकी डेब्यू फिल्म ‘लवयात्री’ रिलीज के लिए तैयार है. जाह्नवी ने अपने ‘धड़क’ को-स्टार ईशान खट्टर को भी नोमिनेट किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here