देश के कोने कोने में बना, सुई और धागे से बुना ‘सुई-धागा’ का Logo, देखिये अनुष्का-वरुण का ये वीडियो

0
71
sui dhaaga made in india logo reveal

यशराज फिल्म्स हर बार अलग तरह से अपनी फिल्म को रिलीज करता है. हर बार यशराज फिल्म्स के प्रमोशन का तरीका भी अलग होता है. इस बार भी यशराज फिल्म्स की अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा’ ने बॉलीवुड में कुछ अलग ही धमाका कर डाला है.

Via

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में किसी फिल्म का लोगो पहली बार ऐसा रिलीज किया गया, जिसको पहले कभी रिलीज नहीं किया गया था. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का पहले रिलीज होने वाला लोगो, किसी भी फिल्म के पोस्टर, टीजर या ट्रेलर से बिल्कुल ही अलग है.

Via

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा’ का लोगो इस बार कुछ अलग अंदाज में रिलीज किया गया. फिल्म ‘सुई धागा’ का लोगो कम्प्यूटर के जरिए नहीं बल्कि इम्ब्रॉयडरी के जरिए पूरे देश भर के कई हिस्सों में भेजा गया. इस फिल्म का लोगो गुजरात, कश्मीर, उड़ीसा, उत्तर प्रदेश और असम जैसे देश के अलग-अलग राज्य में परंपरागत और विशेषज्ञ एम्ब्रॉयडरी हस्त कलाकारों के जरिए बनवाये गये.

फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में अब इन सभी राज्यों के हथकरघा कलाकारों द्वारा बनाए गये लोगो का उपयोग किया जायेगा. यशराज फिल्म ने यूट्यूब पर 3 मिनट 53 सेकेंड का एक वीडियो रिलीज किया है. जो यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंडिंग वीडियो बन गया है. इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. दर्शकों और फैन्स का फिल्म के लोगो को रिलीज करने के इस नये अंदाज को भी प्यार मिल रहा है. लोगो में हिन्दी में ”सुई धागा Made In India” लिखा हुआ है. फिल्म के करीब सभी लोगो कलरफुल और अलग-अलग डिजाइन से बने हुए हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here