भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री कमल पटेल का बेटा सुदीप गिरफ्तार

0
28
sudeep patel

हरदा। कांग्रेस नेता सुखराम बामने को धमकाने के मामले में पुलिस ने सुदीप पटेल को गिरफ्तार किया है। सुदीप ने लोकसभा चुनाव के दौरान सुखराम बामने को अपशब्द कहते हुए धमकाया था, जिसका ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। फरार होने के कारण पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। 50 दिन बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

SDOP ने दी जानकारी

एसडीओपी एमके मालवीय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सुदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि गिरफ्तारी कब और कहां से हुई इस पर कुछ भी बोलने से कतराते रहे। उन्होंने कहा कि कागजी कार्यवाही पूरी होते ही प्रेसनोट जारी कर दिया जाएगा।

पंचायत के उपाध्यक्ष

सुदीप पटेल खिरकिया जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष हैं और उनकी पत्नी कोमल पटेल जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। वहीं उनके पिता कमल पटेल भाजपा के विधायक हैं और मंत्री भी रह चुके है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, कांग्रेस नेता सुखराम बामने ने फेसबुक वॉल पर किसान कर्जमाफी को लेकर पोस्ट की थी। इसमें लिखा था कि : अधिकृत जानकारी के अनुसार विधायक कमल पटेल की पत्नी रेखा पटेल का भी कर्ज माफ हुआ है। इस बात को लेकर सुदीप गुस्से में आ गए और उन्होंने सुखराम बामने को जातिसूचक शब्द बोलकर जान से मारने की धमकी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here