सुरक्षाबलों को बड़ी कामयबी, पुलवामा में तीन आतंकी ढेर

मंगलवार को भारतय सुरक्षा बलों को बड़ाी कामयाबी मिली है। सेना ने पुलवामा जिले के त्राल में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। हांलाकि इस कार्रवाई में सेना का एक आॅफिसर भी शहीद हो गया है। सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि त्राल के एक घर में 2 से 3 आतंकियों के छिपे हुए हैं।

0
83
Indian-army

श्रीनगर। मंगलवार को भारतय सुरक्षा बलों को बड़ाी कामयाबी मिली है। सेना ने पुलवामा जिले के त्राल में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। हांलाकि इस कार्रवाई में सेना का एक आॅफिसर भी शहीद हो गया है। सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि त्राल के एक घर में 2 से 3 आतंकियों के छिपे हुए हैं।

इसके बाद सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाते हुए ने उस घर को चारों तरफ से घेर लिया था। बताया जा रहा है कि सेना को जानकारी मिली थी कि त्राल में आतंकी गश्त लगाए बैठे हैं, जो घाटी में कोई आतंकी वारदात को अंजाम दे सकते हैं।

आतंकवादियों की ओर से सुरक्षा बलों पर गोली चलाने के बाद से ही मुठभेड़ शुरू हो गई थी। हांलाकि इस दौरान सेना ने आतंकियों को समर्पण करने के लिए भी कहा था। लेकिन आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी थी।

गौरतलब है कि इससे पहले 16 अक्टूबर को भी जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। करीब पांच घंटे तक चली मुठभेड़ में सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था। पुलिस के मुताबिक इस मुठभेड़ के दौरान आतंकी संगठन हिजबुल का कमांडर नासिर चादरु सहित तीन आतंकी मारे गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here