Breaking News

तेजस्वी मेरे कलेजे का टुकड़ा, RJD में कुछ लोग हमें लड़वाना चाहते हैं – तेज प्रताप यादव

Posted on: 09 Jun 2018 15:04 by Lokandra sharma
तेजस्वी मेरे कलेजे का टुकड़ा, RJD में कुछ लोग हमें लड़वाना चाहते हैं – तेज प्रताप यादव

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें आसान होती हुई दिखाई नहीं दे रही है. अभी लालू की जेल यात्रा ख़त्म नहीं हुई है और परिवार में फुट होने की आशंका लगाई जा रही है. दरअसल बता दें लालू यादव ने अपना राजनीतिक उतराधिकारी अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव को बनाया है. लालू के इस फैसले को उनके बेटे तेजप्रताप यादव ने बिना किसी शिकायत के स्वीकार किया था. लेकिन अब उन्होंने अपने ख़िलाफ़ साज़िश की आशंका जतायी है.

तेज़प्रताप ने शनिवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपनी असहजता प्रकट की थी. साथ ही उन्होंने इशारा भी किया कि कुछ लोगों को उनके राजनीतिक क़द से कष्ट है और वो द्वारिका तक जा सकते हैं.

इसके बाद तेज़प्रताप ने कुछ मीडिया चैनलों से भी इस संदर्भ में बातें की जिसमें उन्होंने मीडिया को बताया की पार्टी में उनकी सुनी नहीं जाती. उनके फोन पर भी कोई ठीक से जवाब नहीं देता. तेजप्रताप का दर्द पार्टी में उनका घटता कद दिखाई दे रहा है. वहीं राजनीति विशेषज्ञों के अनुसार यह आज नहीं तो कल लालू यादव के परिवार में होना ही था.

इसके बाद तेजप्रताप ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अफवाह फैलाने वालों को चेतावनी दी है. तेजप्रताप ने लिखा, संघीयों.., अफवाह फैलाने की कोशिश मत करो और कान खोलकर सुन लो “तेजस्वी मेरे कलेजे का टुकड़ा है.”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com