3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया है, स्कूल की खूबसूरत लड़कियों का यह वीडियो

0
64

अगर कोई बच्चा दुखी या उदास होता है तो हम उसे उसकी पसंदीदा चीजे देकर खुश करते है. ताकि बच्चा दुखी ना हो. लेकिन अगर कोई बड़ा उदास हो जाए तो उसे कैसे खुश किया जा सकता है. अगर आप भी किसी के दुःख या उदासी को दूर करना चाहते है, उसके चेहरे पर मुस्कान लाना चाहते है तो यह वीडियो जरुर देखे.

एक महिला टीचर को इस विडियो में दिखाया गया है जो अमेरिका के टेक्सास में तोन्या एंड्रयू जोशुआ हाईस्कूल में गणित पढ़ाती थी. पिछले कुछ समय से यह महिला टीचर बहुत उदास रहने लगी थीं, क्योंकि उनकी 16 साल की बिल्ली जिसका नाम किटी था वो दुनिया छोड़कर चली गई थी. उनसे पढ़ने वाली लड़कियों को जब इस बारे में खबर हुई तो उन्होंने उन्हें खुश करने का तरीका निकाल लिया. वे दो छोटी किटी लेकर महिला टीचर के घर गईं और गुलदस्ता भेंट करके उन्हें दोनों किटी सौंप दी.

Via

पहले तो जब अचानक टीचर तोन्या ने इन लड़कियों को अपने घर में देखा तो खुश हो गई, लेकिन जब उन्होंने किटी को देखा तो वो अपने आंसू नहीं रोक पाई और बहुत खुश हो गई उनके आंसू निकल आए थे. उन्होंने कहा, मुझे बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि जिन लड़कियों को मैंने पढ़ाया वे मुझे इस तरह खुशियां लौटाएंगी.

Via

सबसे अनोखी और खास बात दोनों नई किटी का नाम लड़कियों ने ही मिसी और गार्ली रखा है. रशेल निकोल, एश्ले और एलेक्सी नाम की खूबसूरत लड़कियों ने इस पल का वीडियो शूट करके उसे अपने-अपने रेडिट, इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर अपलोड कर दिया. ट्विटर पर ही इस वीडियो को अब तक 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here