Breaking News

यूरोप टूर पर जाएंगे रेनेसां कॉलेज के स्टूडेंट्स

Posted on: 14 Jun 2018 11:45 by hemlata lovanshi
यूरोप टूर पर जाएंगे रेनेसां कॉलेज के स्टूडेंट्स

इंदौर: रेनेसां यूनिवर्सिटी इंदौर में फैशन डिपार्टमेंट के तहत बी. डिजाइन फैशन और एसेसरीज का 4 साल का डिग्री कोर्स शुरू किया गया है। इसके साथ ही एक साल का सर्टिफिकेट कोर्स, दो साल का डिप्लोमा कोर्स, तीन साल का एडवांस्ड डिप्लोमा कोर्स, एम. डिजाइन, पोस्ट ग्रेजुएट कोर्स और एम.फिल,पीएचडी जैसे रिसर्च कोर्स शुरू किये गए हैं।

https://youtu.be/rQtreVIja7I

रेनेसां कॉलेज में फैकल्टी आॅफ फैशन के मेंटर प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर रॉकी. एस होंगे। रॉकी. एस ने गदर, अजनबी, कहो न प्यार है, कभी खुशी कभी गम,रोबोट 2.0 सहित 300 से ज्यादा अधिक मूवी में कास्ट्यूम डिजाइन और स्टाइलिंग कर चुकें हैं।

रेनेसां कॉलेज के चांसलर स्वप्निल कोठारी ने बताया कि इस सभी कोर्स में एडमिशन लेने वाले स्टूडेंट्स को प्रेक्टिकल एक्सपोजर के लिए खास मौके मिलेंगे। फस्र्ट ईयर स्टूडेंट्स को मुंबई में इंटर्नशिप करने का अवसर मिलेगा। सेकंड ईयर के सिलेक्ट 20 स्टूडेंट्स दुबई जाएंगे। दुबई में स्टूडेंट द्वारा तैयार ​ड्रेसेज को एग्जीबिट किया जाएगा। इन मौकों के साथ ही थर्ड ईयर स्टूडेंट्स ब्राण्ड टूर पर यूरोप ​जाएंगे। पूरे कोर्स के दौरान रॉकी.एस और उनकी अनुभवी रिसर्च टीम मार्ग दर्शन देगी। इसके साथ ही स्टूडेंट्स को नामी ब्रांडेड कंपनियों में देश-विदेश में इंटर्नशिप करने का अवसर भी मिलेगा।

कॉलेज के फैशन डिपार्टमेंट के स्टूडेंट्स के डिजाइन की ड्रेसेज को सेल करने के लिए शहर के मॉल्स में आउटलेट खोला जाएगा। इस आउटलेट से होनेे वाली इनकम स्टूडेंट्स को दी जाएंगी। फैशन फेकल्टी की विभागाध्यक्ष प्रोफेसर श्रुति तिवारी और को-आर्डिनेटर प्रो. ईशान मजूमदार होंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com