Breaking News

Stree Review: डर के साथ-साथ मिलेगा कॉमेडी का डोज़, जानिए केसी है फिल्म की कहानी

Posted on: 31 Aug 2018 09:12 by Mohit Devkar
Stree Review: डर के साथ-साथ मिलेगा कॉमेडी का डोज़, जानिए केसी है फिल्म की कहानी

Stree movie review, must watch

पिछले दिनों हॉरर कॉमेडी ड्रामा फिल्म गोलमाल अगेन रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही तो एक बार फिर से हॉरर कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ गयी है. उसके बाद डायरेक्टर अमर कौशिक ने फिल्म ‘स्त्री’ से डायरेक्शन में डेब्यू किया. मशहूर फिल्ममेकर राज और डीके की जोड़ी ने एक कहानी लिखी और दिनेश विजान के प्रोडक्शन में उसका निर्माण क‍िया है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया गया है.

फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी अच्छा लिखा गया है, इसकी वजह से  हर एक पल में दिलचस्पी बनी रहती है. फिल्म का डायरेक्शन अच्छा है और लोकेशन बड़ी कमाल की है जिसकी वजह से एक पल में आपको डर भी लगता है और दूसरे पल हंसी भी आती है. कई बार तो ऐसा होता है कि किरदार डरते रहते हैं  फिल्म का ट्विस्ट भी कमाल का है.

पंकज त्रिपाठी ने बहुत ही अच्छा काम किया है, वही राजकुमार राव ने एक बार फिर से बता दिया कि उन्हें अच्छा एक्टर क्यों कहा जाता है.

राजकुमार का काम कमाल का है. अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना ने भी सहज रोल किया है ,इसी के साथ श्रद्धा कपूर का काम भी ठीक है. फिल्म की अच्छी बात इसकी रफ्तार है, जो कि आपको बोर नहीं करती.

कहानी के दौरान कुछ अहम मुद्दों की तरफ भी ध्यान आकर्षित करती है. अमर कौशिक का डायरेक्शन बहुत बढ़िया है.

बता दें, फिल्म के रिलीज़ होने के साथ ही राजकुमार राव आज 31 अगस्त को अपना 34वां जन्मदिन भी मनाने जा रहें हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com