Breaking News

कुदरत का करिश्मा यदि देखना हो तो कमर से जुड़े राम और श्याम की ये मार्मिक कहानी जरूर पढ़े | Story of Two Twin Brothers of Bihar…

Posted on: 15 May 2019 14:24 by rubi panchal
कुदरत का करिश्मा यदि देखना हो तो कमर से जुड़े राम और श्याम की ये मार्मिक कहानी जरूर पढ़े | Story of Two Twin Brothers of Bihar…

बिहार : कमर से जुड़े दो जुड़वां भाई जो 40 साल एक साथ रहने के बाद भी अपने जीवन से कोई शिकायत नहीं रखते है। राम और श्याम दोनों के कमर के पास जमे मांस के कारण दोनों एक दूसरे से जुडे़ हुए है। दोनों के शौच के अंग एक है इसके अलावा शरीर के बाकी के सभी अंग अलग-अलग है। बड़े भाई राम के पास चलने की ताकत है तो वहीं छोटा भाई श्याम चलने के लिए अपना सहारा देता है।

विचित्र है पर संतुष्ट है अपने जीवन से

राम और श्याम दोनों ही अपने जीवन से संतुष्ट है। दोनों की उम्र 40 वर्ष है लेकिन वे अभी भी अपने लिए लंबी उम्र की ही कल्पना करते है। राम-श्याम अधिकतर पैदल चल कर ही अपने कामों को पूरा करते है। वे दोनों के चलने पर देखने वालों को आश्र्चय तो होता ही है लेकिन वे कभी भी अपने जीवन को बोझ नहीं समझते। राम-श्याम के परिवार तीन भाई , दो बहने और मां है।

शक्ल के साथ पसंद भी एक

दोनों भाईयों की शक्ल तो एक सी है ही साथ ही दोनों को एक जैसा रहना भी पसंद है। वे दोनों एक जैसे ही बाल बनाते है। दोनों ही एक जैसा खाना पसंद करते है, इसके अलावा राम-श्याम की पसंद भी एक ही है, दोनों को नरेंद्र मोदी और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी काफी पसंद है। दोनों भाई गाने सुनने के साथ क्रिकेट की कामेंट्री सुनने के भी शौकिन है।

अब अंग साथ छोड़ने की स्थिती में है

राम-श्याम के इलाज में कमी होने के कारण अब दोनों को ही चलने में परेशानी आने लगी है। शरीर में कमजोरी होने के कारण दोनों के ही अंग अब साथ रहने के लिए असमर्थ है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com