Breaking News

पत्थर मारे, धमकी दी फिर भी कैमरा लेकर डटी रहीं

Posted on: 04 Jan 2019 13:17 by Surbhi Bhawsar
पत्थर मारे, धमकी दी फिर भी कैमरा लेकर डटी रहीं

केरल सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर चल रहे प्रदर्शन के बीच एक एक निजी चैनल की कैमरापर्सन की खूब चर्चा हो रही है। महिलाओं के मंदिर में प्रवेश के बाद कई हिंदूवादी संगठन सड़कों पर उतर आए हैं और गुरूवार को केरल बंद बुलाया था। इस बंद के दौरान रिपोर्टिंग कर रहे मीडियाकर्मियों पर भी हमले किए गए लेकिन एक कैमरापर्सन शाजिला अब्दुल रहमान अपने काम पर डटी रहीं।

कैमरापर्सन शाजिला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके चेहरे पर दर्द को साफ-साफ देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि उनपर हिंदू संगठनों ने हमला किया। शाजिला ने बताया कि ‘मैं हिंदूवादी संगठनों द्वारा बुलाए बंद के दौरान कवरेज कर रही थीं। मुझे पीछे से लात मारी लेकिन मैं वीडियो बनाती रही। फिर लोग मेरे सिर, गले पर वार करने लगे, मैं फिर भी मोर्चे पर डटी रही. मेरे गले में थोड़ी चोट आई हैं।’

इतना है नहीं शाजिला ने आगे बताया कि भीड़ ने मुझसे कैमरा छिनने की कोशिश की और धमकाने लगे कि कैमरे में रिकॉर्ड वीडियो डिलीट करो लेकिन मैं अपना काम करती रही और उपद्रव का वीडियो बनती रही। शाजिला पर हमले के विरोध में केरल के पत्रकार संगठन ने अपना विरोध दर्ज करवाया है। संगठन का कहना है कि मीडिया के लोगों पर चाकुओं से भी हमला किया गया।

Read More:प्रयागराज कुंभ पहुंचीं इंदौर की महापौर, देखें PHOTOS

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com