शेयर बाजार : छोटे अम्बानी, लौटे राह पुरानी, Reliance Home Finance के शेयर्स में अचानक आया 20 प्रतिशत का उछाल

अनिल अम्बानी की कम्पनी Reliance Home Finance के शेयर्स की कीमतों में एकाएक ही लगभग 20 प्रतिशत का उछाल दर्ज किया गया। एक लम्बे समय से बुरे आर्थिक दौर से गुजर रहे अनिल अम्बानी और उनकी कंपनियों के लिए अचानक ही हुआ यह उछाल काफी राहत देने वाला सिध्द हो सकता है।

देश के ख्यातिप्राप्त उद्योगपति धीरूभाई अम्बानी के बेटे और मुकेश अम्बानी के छोटे भाई अनिल अम्बानी की कम्पनी रिलायंस होम फाइनेंस लिमिटेड (Reliance Home Finance) के शेयर्स की कीमतों में एकाएक ही लगभग 20 प्रतिशत का उछाल दर्ज किया गया। एक लम्बे समय से बुरे आर्थिक दौर से गुजर रहे अनिल अम्बानी और उनकी कंपनियों के लिए अचानक ही हुआ यह उछाल काफी राहत देने वाला सिध्द हो सकता है।

 

Also Read-MP Weather : प्रदेश में दिनभर खिली रहेगी धूप, शाम तक इन जिलों में दिखा सकती है बारिश अपना रूप

रिलायंस कैपिटल ग्रुप की हाउसिंग फाइनेंस क्षेत्र की कंपनी है Reliance Home Finance

रिलायंस होम फाइनेंस लिमिटेड (Reliance Home Finance) रिलायंस कैपिटल ग्रुप की हाउसिंग फाइनेंस क्षेत्र की कंपनी है। कंपनी का कुल सम्पत्ति मूल्यांकन (मार्केट वैल्यू) ₹175 करोड़ है। कंपनी की स्थापना वर्ष 2008 में की गई थी।

Also Read-भाद्रपद शुक्ला षष्ठी : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

एक्सपर्ट्स की राय में सुनहरा है भविष्य

शेयर बाजार के अनुभवी जानकार अनिल अम्बानी की कम्पनी Reliance Home Finance के शेयर्स की कीमतों में एकाएक ही आए लगभग 20 प्रतिशत के उछाल को अनिल अम्बानी के सुनहरे कल के रूप में देख रहे हैं। एक्सपर्ट्स की राय में बीते दिनों की मंदी और आर्थिक संकट से अनिल अम्बानी ने काफी कुछ सीखा है और इसके साथ ही उन्होंने अपने कमियों का आकलन करके लगातार उनमें सुधार किया है, जिससे कम्पनी एक साथ 20 प्रतिशत का उछाल अपने शेयर्स की कीमतों में ला सकी है। शेयर बाजार के जानकार अनिल अम्बानी की इस कम्पनी में निवेश को दौर की कौड़ी मान रहे हैं, जो आगे चल कर बढ़ा फायदा निवेशकों को पहुंचाएगी।