Breaking News

अब भी बंधी है मलाइका अरबाज के प्यार की डोर

Posted on: 03 Jun 2018 10:49 by hemlata lovanshi
अब भी बंधी है मलाइका अरबाज के प्यार की डोर

मुंबई:  एक्ट्रेस मलाइका और एक्टर अरबाज भले ही अलग हो गए हैं लेकिन दोनों की डोर अब भी बंधी है। मलाइका को जैसे ही पता चला कि अरबाज क्रिकेट सट्टेबाजी में फंस गए हैं। ऐसे में उनसे मिलने के लिए आने वालों में सबसे पहला नाम मलाइका का था।Malaika 2

दोनों के अलगाव का कारण भी सट्टेबजी थी। जैसे ही मलाइका को पता चला कि अरबाज को सट्टेबाजी के आरोप में पुलिस थाने ले जाने वाली है वो तुरंत उनसे मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच गई। यहां हम बता दे कि दानों ने करीब 5 साल की डेडिंग के बाद 1998 में शादी की थी। अरबाज ने खुद पुलिस के सामने माना है कि हमारे बीच रिश्ते खराब होने की वजह  सट्टेबाजी थी। पुलिस को दिए बयान में अरबाज ने बताया कि सट्टेबाज वसूली के लिए मलाइका को भी फोन करने लगे इसी को लेकर अनबन शुरू हुई।

malaika 1

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा दोनों 2016 से अलग रह रहे थे। 2017 में दोनों ने ही तलाक लिया। इसी दौरान दोनों ने एक स्टेटमेंट भी जारी किया था जिसमें लिखा था, कि हम दोनों किसी तीसरे व्यक्ति की वजह से अलग नहीं हो रहे है। न फैमिली में किसी भी तहर की कोई प्रोॅब्लम थी। तलाक के बाद भी अरबाज और मलाइका के रिश्ते कमजोर नहीं पड़े हैं। दोनों को अक्सर लंच-डिनर और साथ में पार्टी एन्जॉय करते देखा जाता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com