दो महीने पहले शुरू हुए इस शो में दिखेगा देवर-भाभी का रोमांस

0
195

मुंबई : स्टार प्लस का शो ‘एक भ्रम.. सर्वगुण संपन्न’ दो महीने पहले 22 अप्रैल को शुरू हुआ था। शो काफी चर्चा में चल रहा था। शो की लॉन्चिंग भी शानदार तरीके से हुई थी। हालांकि, शो उन उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया। शो की टीआरपी की टीआरपी में तेजी से ग‍िरावट आ रही है।

इन सब बातो के चलते शो से चार बड़े किरदारों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसे दिलचस्प बनाने के लिए अब शो में नए-नए ट्विस्ट लाए जा रहे हैं। उम्मीद की जा रही है, कि नए प्लॉट से शो की टीआरपी पर शानदार असर होगा। अब खबर यह हैं कि सीरियल में ज़ैन इमाम, श्रेनु पारिख संग रोमांस करते हुए दिखाई देंगे।

दरअसल, एक्ट्रेस तनवी का कहना है कि ये बात सच है, कि अब मैं शो का ह‍िस्सा नहीं हूं। शो में कई अहम बदलाव किए गए हैं। मैं मेकर्स के इस नए फैसले से काफी खुश हूं। तनवी की एग्जिट के बाद ज़ैन इमाम अपनी ऑन स्क्रीन भाभी श्रेनु पारिख संग रोमांस करते नजर आएंगे।

शो एक भ्रम सर्वगुण संपन्न के लीड रोल में पार‍िख और जैन इमाम शामिल हैं। दोनों के किरदारों को परफेक्ट लुक देने के लिए शो का नया प्लॉट तैयार किया गया है। आने वाले दिनों में ज़ैन इमाम और श्रेनु पारिख की लव स्टोरी को दिखाया जाएगा। अभी तक की खबरों के मुताबिक पता लगा है की – रेटिंग्स के लिए कहानी को बदला जा रहा है। तनवी को फ्यूचर में वापस लाया जा सकता है, शो जल्द ही श्रेनु और ज़ैन की प्रेम कहानी पर ध्यान केंद्रित करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here