‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ का नया चाइल्ड आर्टिस्ट नहीं आया पसंद, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

0
149
kairav

मुंबई : स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को फैन्स काफी पसंद करते हैं। सालों पुराना ये सीरियल लोगों के दिल में जगह बना चूका है साथ ही उसके आर्टिस्ट भी लोगों को काफी पसंद हैं। लेकिन हाल ही में शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सीरियल से चाइल्ड आर्टिस्ट शौर्य शाह को रिप्लेस कर दिया गया है। शौर्य शाह ने लोकप्रिय नाटक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपनी मुस्कान से दुनिया का प्यार जीत लिया हैं और ये खबर सुनने के बाद उनके फैन्स काफी नाराजगी जाता रहे है।

शौर्य को सीरियल ने वापस लाने की मांग कर रहे हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरियल में नायरा और कार्तिक के बेटे का किरदार निभाने वाला शौर्य शाह ने सीरियल छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि हेल्थ इश्यूज के चलते शौर्य ने शो से दूरी बनाई है। ऐसे में कायरव के रोल में हाल ही में नए चाइल्ड आर्टिस्ट ने एंट्री ली है।

https://twitter.com/Tuba17/status/1148426613781962752

हालांकि ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैन्स को नए कायरव पसंद नहीं आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर शौर्य शाह को वापस लाने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में शौर्य शाह की मां ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वायरल फीवर की वजह से उनका बेटा शूटिंग नहीं कर पा रहा है।

इसी वजह से मेकर्स ने फैसला किया कि वो कायरव के लिए नया चेहरा लाएंगे। उन्होंने दूसरे चाइल्ड आर्टिस्ट को कास्ट किया है। नायरा और कार्तिक के बेटे कायरव को लेकर कहा जा रहा है कि शौर्य शाह से बेहतर इस रोल को कोई और नहीं कर सकता है।

https://www.instagram.com/p/Bzm9AcYHxl9/?utm_source=ig_web_copy_link

शौर्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फेयरवेल पोस्ट करते हुए सबका शुक्रिया भी किया है।

https://www.instagram.com/p/Bzkypa_Fp2T/?utm_source=ig_web_copy_link

शौर्य ने पोस्ट में लिखा, ‘आज का सबसे मुश्किल पल ये रिश्ता की टीम को गुड बाय बोलना है। ये रिश्ता की पूरी टीम ने मुझे बहुत प्यार और सपोर्ट किया। मेरा बहुत ख्याल रखा। मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करता हूं। मैं अपने सभी फैन्स को शुक्रिया कहता है, जिन्होंने कायरव के रूप में मुझे इतना प्यार दिया है। जय सर मुझ पर विश्वास करने के लिए थैंक्यू। नायरा दीदी आप हमेशा मेरी फेवरेट रहेंगी और आपको मैं हमेशा याद करूंगा।’

https://twitter.com/Praseetha_/status/1148436398619418625

फैन्स का कहना है कि मेकर्स को शौर्य को एक मौका और देना चाहिए। कई फैन्स का ये भी कहना है कि नए कायरव भी क्यूट हैं लेकिन शौर्य को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है। शौर्य की मां ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने दुआओं के लिया फैन्स का शुक्रिया अदा किया था और शौर्य के शो छोड़ने की घोषणा भी की थी।

हालांकि, बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा, “प्रोडक्शन टीम ने मुझे पोस्ट हटाने के लिए कहा था। क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि रिप्लेसमेंट को इंट्रोड्यूस कराने से पहले शौर्य के शो छोड़ने की खबर लीक हो।” सोमवार को नए कैरव को शो में इंट्रोड्यूस करा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here