Breaking News

मुस्कान- माँ-बेटी के जज्बात की कहानी

Posted on: 05 May 2018 06:08 by Ravindra Singh Rana
मुस्कान- माँ-बेटी के जज्बात की कहानी

मुंबई: हम सब जानते हैं कि माँ के प्यार से बढ़कर कुछ भी नहीं है. इसी जज्बात को केंद्र में रखकर स्टार भारत लेकर आया है एक शो ‘मुस्कान’ जो एक छोटी बच्ची के बारे में है जो सामान्य बच्चों से अलग है।अपनी उम्र के बच्चों से अलग मुस्कान जो अनुभव करती है, शो की कहानी में उन भावनाओं और पलों को खूबसूरती से बुना गया है।

साथ ही इसकी कहानी अपनी बेटी के उज्ज्वल भविष्य के लिए एक माँ के जद्दोजहद की कहानी बयां करती है. इसकी कहानी मुस्कान और उसकी माँ के सफ़र में आए उतार-चढ़ाव के इर्द-गिर्द घूमती है। क्यों मुस्कान को उसकी वास्तविकता से अंजान रखा गया है ? क्यों उसकी माँ उसे छिपा कर रखती है ?

जिंदगी के सफ़र के दौरान माँ-बेटी के सामने आईं मुश्किलें, अस्वीकृति, स्वीकृति, डर और दोनों के बीच प्रेम के पीछे के रहस्य को बयां करती है। चैनल की ब्रांड फिलोसोफी ‘भुला दे डर, कुछ अलग कर’ के साथ स्टार भारत ने हमेशा प्रेरणा के स्रोत और समाज में उल्लेखनीय बदलाव लाने वाले मजबूत और निडर किरदारों को पेश करने प्रयास किया है, और मुस्कान इसका बेहतरीन उदाहरण है।

शो का निर्माण रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स के तहत हो रहा है और दिलीप कुमार इसके निर्देशक हैं। सोनाक्षी सवे मुस्कान की भूमिका में हैं और एरिना डे ने मुस्कान की माँ आरती भूमिका निभाई है।चैनल के वर्तमान कार्यक्रमों में जीजी माँ, क्या हाल मिस्टर पांचाल, निमकी मुखिया, साम दाम दंड भेद, जय कन्हैया लाल की, चंद्रशेखर, मायावी मालिंग और सावधान इंडिया शामिल हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com