स्टेज के सुल्तान मनीष पाॅल ने इंडियन आईडल के 10वें सत्र की मेजबानी की

0
18

मुंबई: सिंगिंग रियलिटी शो, इंडियन आईडल, जो सभी महत्वाकांक्षी गायकों के लिये वरदान की तरह है, और इस सीज़न की खासियत यह है कि टेलीविजन के सबसे मनोरंजक होस्ट मनीष पाॅल द्वारा इसे होस्ट किया जाएगा। एक नया पंजाबी एकल हिट ‘मुंडे टाउन दे’, जो यूट्यूब पर किसी भी समय दस लाख व्यूव की संख्या पार कर सकता है, को देने के बाद स्टेज के हमारे पंजाबी दोस्त उर्फ सुल्तान अब भारतीय आइडल की शूटिंग में व्यवस्त होंगे।

मनीष, जो अपने सेंस आॅफ ह्यूमर और शानदार व्यक्तित्व की असाधारण क्षमता के लिये जाने जाते हैं, उन्हें अपने उत्साही करिश्मे के साथ स्टेज पर धूम मचाने के लिये तैयार किया गया है। हाल ही में वे आॅडिशन के पहले दौर के लिये कोलकाता में थे और अब जल्द ही हैदराबाद जाएंगे।

मनीष पाॅल का कथन, ‘‘मैं इंडियन आइडल के 10वें सीजन के लिये मेजबान की भूमिका प्राप्त करने पर अति उत्साहित हूं। यह पहली बार है कि मुझे इंडियन आइडल में मेजबान के रूप में लाया गया है। तो हाँ यह एक विशेष अनुभव बनने जा रहा है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह भारतीय टेलीविजन पर बेहतरीन प्रारूप में से एक है, जो सभी उम्मीदवारों के लिये एक मंच प्रदान करता है, सिर्फ उनके प्रदर्शन और उनकी प्रतिभा के आधार पर।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here