इस बात पर हमेशा झगड़ते थे श्रीदेवी और बोनी कपूर, मौत के बाद हुआ खुलासा

0
38
श्रीदेवी

मुंबई : बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने साल 2018 में इस दुनिया को अलविदा कह गईं। ऐसे में जहां एक तरफ श्रीदेवी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था वहीं दूसरी तरफ उनकी फैन फॉलोइंग ये मानने को तैयार ही नहीं थी कि श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं रही। हाल ही में एक बार फिर उनकी मौत के बारे में चर्चा शुरू हो गई है। सभी जानते हैं कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी, लेकिन अब अचानक एक जेल डीजीपी के खुलासे से माना जा रहा हैं कि श्रीदेवी की मौत एक एक्सीडेंट नहीं बल्कि मर्डर था। इस बात ने चारों तरफ खलबली मचा दी है।

डीजीपी के इस दावे पर अब आया पति बोनी कपूर का ये बयान

दरअसल केरल के जेल डीजीपी ऋषिराज सिंह ने अपने मरहूम दोस्त और फ़ॉरेंसिक सर्जन डॉ. उमादथन के हवाले से दावा किया है कि श्रीदेवी का मर्डर हुआ है। वहीं इस मामले में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का भी बयान आ चुका है कि वो ऐसे किसी भी अनर्गल बयानबाजी में नहीं पड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ये उनकी (ऋषिराज सिंह) कल्पना का एक हिस्सा मात्र है।

बोनी कपूर अपनी पत्नी श्रीदेवी को बेहद चाहते थे

जगजाहिर है कि बोनी अपनी पत्नी श्रीदेवी को बेहद चाहते थे। आज भी सोशल मीडिया पर और कई चैट शो के दौरान भी वो श्रीदेवी के प्रति प्यार का इजहार करते हुए नज़र आते हैं। बोनी अक्सर यह कहते हुए नज़र आते हैं कि वो श्रीदेवी को आज भी काफी ज्यादा मिस करते हैं। श्रीदेवी और बोनी के बीच जितना प्यारा रिश्ता था वहीं अक्सर श्री देवी, बोनी कपूर पर एक बात पर अक्सर नाराज़ भी हो जाती थीं। एक इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी ने बताया था कि बोनी जब भी उन्हें उनकी उम्र याद दिलाते हैं तो उन्हें खूब गुस्सा आता है इस बात को लेकर वे बोनी से लड़ती भी हैं।

बोनी पर अक्सर नाराज़ भी हो जाती थीं श्रीदेवी

श्रीदेवी ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि वो तब नाराज हो जाती हैं जब लोग उन्हें अहसास करवाते हैं कि उन्होंने 50 साल काम कर लिया और वे उम्र में दूसरों से बड़ी हैं। देखा जाए तो श्रीदेवी का गुस्सा जायस था। वे हमेशा ही उनकी खूबसूरत से यंग लड़की की तरह ही अपनी पहली फिल्म में नजर आई थीं।

श्रीदेवी अपने लुक और मेकअप का खास ख्याल रखती थीं। वे अपनी स्किन को कभी डल नहीं पड़ने देती थीं और तो और वे एयरपोर्ट पर भी हमेशा परफेक्ट लुक में ही नजर आती थीं। बताते हैं कि वे किसी भी ईवेंट में जाती थीं तो उन्हें तैयार होने में घंटों लग जाते थे, लेकिन ये बात उनके करीबी बहुत बेहतर जानते हैं कि घंटों मेकअप करने के बाद जब वे तैयार होकर बाहर आती थीं तो देखने वाले दिल थाम लेते थे।

फीमेल सुपरस्टार होने के साथ-साथ बॉलीवुड की स्टाइल डीवा भी थी

पहली फीमेल सुपरस्टार होने के साथ-साथ श्रीदेवी बॉलीवुड की स्टाइल डीवा थीं। उन्हें अपनी साड़ियों से बेहद प्यार था। वो दुनिया के किसी भी कोने में जाती थीं तो सबसे पहले अपने लिए सबसे अच्छी साड़ी जरूर खरीदकर लाती थीं। वहीं वो हर अहम ईवेंट पर भी साड़ी में ही नजर आया करती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here