Breaking News

श्रीलंका: डेनमार्क के सबसे अमीर व्यक्ति के तीन बच्चों की मौत | Sri Lanka: Death of three children of Denmark’s Richest Man

Posted on: 23 Apr 2019 11:15 by rubi panchal
श्रीलंका: डेनमार्क के सबसे अमीर व्यक्ति के तीन बच्चों की मौत | Sri Lanka: Death of three children of Denmark’s Richest Man

श्रीलंका मे ईस्टर की सुबह हुए आंतकी हमले में 290 लोगों की मौत हो गई जबकी लगभग 500 लोग घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डेनमार्क के सबसे अमीर व्यक्ति एन्डर्स होल्च पॉवल्सन के 3 बच्चों के मरने की भी खबर सामने आई है। आंतकी हरकतों को देखते हुए श्रीलंका के राष्ट्रपति ने सोमवार आधी रात को श्रीलंका में आपातकाल लागू कर दिया है।

पॉवल्सन के चार बच्चों में से तीन बच्चेें ईस्टर पर छुट्टियां मनाने के लिए श्रीलंका गए थे। जहां आतंकी हमले में तीनों की मौत हो गई है। तीनों बच्चों की मौत की पुष्टि बेस्टसेलर के प्रवक्ता ने सोमवार को बयान जारी कर की।

एन्डर्स होल्च पॉवल्सन इंटरनेशनल क्लोथिंग चेन बेस्टसेलर के मालिक हैं। वे डेनमार्क के सबसे अमीर व्यक्ति है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन में उनके पास करीब दो लाख एकड़ जमीन है, वहां सरकार के बाद सबसे ज्यादा जमीन होल्च पॉवल्सन के पास ही है।

श्रीलंका में हुए आतंकी हमले में कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि हमले में उनकी पार्टी जेडीएस के छह कार्यकर्ताओं की भी मौत हुई है। एचडी कुमारस्वामी ने बताया कि श्रीलंका में हमले के बाद से पार्टी के 7 कार्यकर्ता लापता थे, जिनमें से 6 कार्यकर्ताओं की मौत की पुष्टि हुई है। इनके नाम लक्ष्मण गौड़ा रमेश, केएम लक्ष्मी नारायणन, एम रंगप्पा, केजी हनुमनथरप्पा, नारायण चंद्रशेखर और शिवकुमार के है।

Read more : स्मृति ईरानी का प्रियंका गाँधी पर पलटवार, कहा – ‘‘एक्टर मैं रह चुकी हूँ तो नाटक प्रियंका जी ना ही करें तो बेहतर है”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com