Breaking News

श्रीलंका धमाका: सोशल मीडिया पर छाया ट्रंप का ट्वीट, मरने वालों की संख्या बताई 13 करोड़ | Sri Lanka Blast: Shadow ‘Donald Trump’ tweets on Social Media…

Posted on: 21 Apr 2019 19:10 by Mohit Devkar
श्रीलंका धमाका: सोशल मीडिया पर छाया ट्रंप का ट्वीट, मरने वालों की संख्या बताई 13 करोड़ | Sri Lanka Blast: Shadow ‘Donald Trump’ tweets on Social Media…

श्रीलंका के लिए आज का दिन काफी दहशत भरा रहा है. सुबह लगातार 8 धमाकों ने श्रीलंका को हिला कर रख दिया है. दुनिया भर के नेता इस घटना की निंदा कर रहे हैं और सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं. लेकिन इसी बीच अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने अपने एक ट्वीट में गलती से मृतकों की संख्या 13 करोड़ लिख दी. जब यह तवीत सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब उनहोंने कुछ ही मिनटों बाद इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. लेकिन सोशल मीडिया पर लोग ट्रंप के इस गलत ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ काफी ट्रोल कर रहे हैं.

डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ट्वीट में लिखा था , “श्रीलंका के चर्च और होटलों पर हुए भयानक आतंकवादी हमलों पर संयुक्त राज्य अमेरिका लोगों के प्रति संवेदना जताता है, जिसमें कम से कम 138 मिलियन लोगों की जान चली गई और 600 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. हम मदद के लिए तैयार हैं.”

ट्रंप के इस ट्वीट पर 21 मिनट के भीतर 2400 लोगों ने कमेंट, 2000 रिट्वीट और 7000 से ज्यादा लोगों के लाइक आ गए थे.

पुराने ट्वीट को डिलीट करने के बाद ट्रंप ने एक नया ट्वीट करके अपनी गलती में सुधार भी किया. नए ट्वीट में लिखा, “श्रीलंका के चर्च और होटलों पर आतंकवादी हमले में 138 लोग मारे गए हैं और 600 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. संयुक्त राज्य अमेरिका इन महान लोगों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता है. हम मदद के लिए तैयार हैं.”

बता दें कि, श्रीलंका में हुए 8 धमाकों में करीब 200 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 600 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं. जानकारी के मुताबिक, श्रीलंका में अगले 12 घंटों के लिए कर्फ्यू घोषित कर दिया है. साथ ही दो दिन का श्रीलंका में अवकाश भी जारी कर दिया है.

Read More:चीनी मीडिया पर चला मोदी का जादू, जमकर की तारीफ

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com