Breaking News

लोकसभा में बोले मोदी, इस सदन में देखने को मिली आंखों की गुस्ताखियां

Posted on: 13 Feb 2019 18:10 by Surbhi Bhawsar
लोकसभा में बोले मोदी, इस सदन में देखने को मिली आंखों की गुस्ताखियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को 16वीं लोकसभा के कार्यकाल का आखिरी दिन लोकसभा में दिए भाषण में बिना नाम लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि हम सुनते थे कि संसद में भूकंप आ जाएगा लेकिन पांच साल में कभी भूकंप नहीं आया। बड़े-बड़े लोगों ने हवाई जहाज उड़ाए लेकिन लोकतंत्र की मर्यादा बहुत ऊंची है कोई हवाई जहाज उसे छू नहीं पाया।

जब मोदी ने की ताई की तारीफ

इतना ही नहीं मोदी ने चुटकी लेते हुए कहा कि गले लगने और गले पड़ने में क्या अंतर है ये भी मैंने सदन में ही सिखा है। आंखों की गुस्ताखियां भी इस सदन में पहली बार ही देखने को मिली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड्गे की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि खड़गेजी सदन में लगातार बैठते हैं और यह सांसदों के लिए सीखने की बात है। इसके लिए पीएम ने खड़गे का अभिनंदन व्यक्त किया।

मोदी या सुषमा की वजह से नहीं सुन रही दुनिया

मुलायम सिंह ने कहा- मोदी दोबारा PM बनें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज दुनिया भारत को सुन रही है। कुछ लोगों को गलतफहमी है कि इसकी वजह मोदी और सुषमा है लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। भारत को दुनिया में सुने जाने की वजह पूर्ण बहुमत की सरकार है। उन्होंने कहा कि इस कार्यकाल में सबसे ज्यादा सैटेलाइट लॉन्च किए गए हैं, मेक इन इंडिया के तहत आज भारत आत्मनिर्भर बन रहा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com