सपा ने जारी किया अपना घोषणा पत्र, किसानों के लिए किया यह बड़ा ऐलान/SP announces its manifesto, this big declaration made to the farmers

0
24

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनैतिक पार्टियाँ अपने घोषणा पत्र के माध्यम से मतदाताओं को रिझााने में जुट गई हैं। अब इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी ने भी अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है जिसमें कई बड़े वादें किए गए हैं। बता दे कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अपना घोषणा पत्र जारी किया। विजन डॉक्यूमेंट नाम से जारी इस घोषण पत्र में किसान कर्जमाफी, रोजगार, इंफ्रास्ट्रक्चर आदि मुद्दों को शामिल किया गया है। इस दौरान अखिलेश यादव ने बताया कि आने वाले दिनों में देश बेहतर होगा। साथ ही उन्होने अपने घोषण पत्र को एक नई दिशा, एक नई उम्मीद बताया।

इस दौरान उन्होने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान सरकार ने उद्योगपतियों को फायदा पँहुचाया है। वहीं सपा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री द्वारा की गई नोटबंदी और जीएसटी पर भी हमला बोला और कहा कि इससे बहुत नुकसान हुआ है। साथ ही उन्होने प्राइमरी एजुकेशन को बेहतर बनाने पर भी जोर दिया। इस दौरान अखिलेश ने अहिर रेजीमेंट बनाने, रोजगार, इंफ्रास्ट्रक्चर पर काम करने का भी वादा किया। साथ ही उन्हाने समाजवादी पार्टी का चैनल खोलने की भी बात कही है।

सपा द्वारा जारी इस घोषणा पत्र में किसानों के लिए भी कई योजनाओं का ऐलान किया गया है। साथ ही किसानों की कर्जमाफी का भी ऐलान किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here