न्यूड सीन के चलते फिल्ममेकर्स पर दर्ज हुई FIR, विवादों में घिरी अमाला पॉल

0
116
aadai

नई दिल्ली : साउथ इंडियन एक्ट्रेस अमाला पॉल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनकी फिल्म अडाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत में कहा गया है कि अमाला की इस फिल्म में उनका एक न्यूड सीन है और इसलिए ये फिल्म अश्लीलता को बढ़ावा देती है। ये शिकायत एमएके की नेता राजेश्वरी प्रिया ने दी है।

एमएके की नेता राजेश्वरी प्रिया ने फिल्म आदाई के मेकर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है दरअसल दक्षिण भारत एक्ट्रेस अमाला पॉल ने इस फिल्म में न्यूड सीन दिया है प्रिया का आरोप है कि ये फिल्म न्यूडिटी को प्रमोट करती है और इससे तमिल कल्चर को खराब करने की कोशिश की जा रही है। आदाई के टीज़र रिलीज़ होने के बाद से ही ये फिल्म विवादों में हैं। अमाला पॉल ने इस फिल्म में एक न्यूड सीन दिया है जिसके चलते उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

अमाला पॉल का कहना –
न्यूड सीन को लेकर इस रवैये पर अमाला पॉल का कहना था कि कई लोगों को फिल्म देखने से पहले सब जज करने की आदत होती है। हम ऐसे में क्या ही कर सकते हैं। ये एक ईमानदारी से की गई कोश‍िश है। ये एक सत्य घटना पर बनी फिल्म है। हर फिल्म की अपनी डेस्ट‍िनी होती है, इसल‍िए कौन फिक्र करता है कि क्या होगा।

यह था टीजर में –
टीजर में दिखाया गया था एक मां पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखाती है। वह बताती है कि उसकी बेटी शराब के नशे में थी। बाद में एक लड़की को न्यूड दिखाया जाता है जो बेहोशी के बाद होश में आई है।

शिकायत दर्ज करने के बाद प्रिया ने मीडिया से कहा-
मैंने डीजीपी से भी फिल्म के मेकर्स के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी। क्योंकि फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रयोग किए जा रहे न्यूड पोस्टर्स बच्चों को भी प्रभावित करेंगे। प्रिया ने कहा वे फिल्म की रिलीज को नहीं रोक सकती हैं, क्योंकि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट देकर अप्रूव कर दिया है। लेकिन वे फिल्म के इस तरह के प्रमोशन के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के प्रोमोज़ को हर उम्र के लोग देखेंगे जिससे युवा लोगों के दिमाग पर नेगेटिव असर पड़ेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here