राष्ट्रीय महिला आयोग से मिला नोटिस, सोनी टीवी ने अनु मलिक को किया इंडियन आइडल से बाहर

सोना महापात्रा ने जबसे अनु मलिक के खिलाफ मोर्चा खोल है, अनु मलिक की मुसीबते बढ़ गई है। साथ ही सोनी टीवी भी मुसीबत में आ गया है। पूरे मामले को देखते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोनी टीवी को नोटिस भेज कर जवाब मांगा है ।

0
26

इंडियन आइडल से एक बार बाहर होने बाद शो ने संगीतकार अनु मलिक को फिर से बुला लिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे अनु काफी समय से “मी टू” के आरोपो से घिरे हुए है। उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे। इसके बाद इंडियन आइडल में जज बने अनु मलिक शो से बाहर हो गए थे। लेकिन कुछ समय बाद शो में उनकी वापस एंट्री हो गई थी। इसको लेकर अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली गायक सोना महापात्रा ने इस मामले को काफी बढ़ा दिया है। जिसके बाद ये खबर सामने आ रही है कि सोनी टीवी ने अनु मलिक को शो से बाहर कर दिया है।

सोना महापात्रा ने जबसे अनु मलिक के खिलाफ मोर्चा खोल है, अनु मलिक की मुसीबते बढ़ गई है। साथ ही सोनी टीवी भी मुसीबत में आ गया है। पूरे मामले को देखते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोनी टीवी को नोटिस भेज कर जवाब मांगा है ।चैनल के प्रेसिडेंट रोहित गुप्ता के नाम भेजे गए इस नोटिस में सोना महापात्रा के ट्वीट का जिक्र कर सोनी एंटरटेनमेंट से सवाल किया गया कि इस संबंध में चैनल ने क्या कार्यवाही की है।

जब स्मृती ईरानी ने ये कहा की भारत सरकार महिलाओ के खिलाफ अपराध करने वाले अपराधियों का डाटा बेस तैयार कर रही है। इस पर सोना महापात्रा ने महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को एक पत्र लिख कर ये कहा कि – ‘यौन अपराधियों का डेटाबेस बनाने की पहल के लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करना चाहूंगी। लेकिन उन संस्थानों का क्या, जो आरोपों के बावजूद लोगों को अपने यहां काम दे रहे हैं। इनमें सोनी टीवी भी एक है, जिसने कई महिलाओं के आरोपों को नजरअंदाज करते हुए अनु मलिक को राष्ट्रीय टीवी पर इंडियन आइडल का जज बना दिया।’ सोना ने आगे लिखा, ‘क्या यौन उत्पीड़न ही कहानी बताने वाली कई आवाजें कोई मायने नहीं रखतीं? क्या सोनी टीवी को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहिए?

सोना महापत्रा ने अनु मलिक पर जो यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, उसमे और भी कई लोगो ने सोना का साथ दिया है। जिनमे, श्वेता पंडित, नेहा भसीन जैसे नाम शामिल है। इन आरोपों को अनु मलिक ने गलत ठहराया है। लेकिन सोना महापात्रा ने इस मामले को बहुत तूल दे दिया है। जिसके बाद फिर से ये खबरें आ रही है कि चैनल ने अनु मलिक को शो से बाहर कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here