पीएम मोदी पर सोनिया का वार, ‘राजीव गांधी को भी मिला था विशाल बहुमत, लेकिन नहीं फैलाया डर’

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरूवार को अप्रत्यक्ष तौर पर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि राजीव गांधी को भी पूर्ण बहुमत मिला था, लेकिन उन्होने कभी भी इसता उपयोग डराने के लिए नहीं किया। बता दे कि सोनिया गांधी ने ये टिप्पणी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75 वीं जयंति पर आयोजित एक कार्यक्रम में की।

0
97

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरूवार को अप्रत्यक्ष तौर पर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि राजीव गांधी को भी पूर्ण बहुमत मिला था, लेकिन उन्होने कभी भी इसता उपयोग डराने के लिए नहीं किया। बता दे कि सोनिया गांधी ने ये टिप्पणी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75 वीं जयंति पर आयोजित एक कार्यक्रम में की।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ‘राजीव गांधी विशाल बहुमत से जीत कर आए थे लेकिन उन्होंने इसका इस्तेमाल लोगों को डराने धमकाने के लिए नहीं किया।‘ बता दे कि सोनिया गांधी की ये टिप्पणी ऐसे समय आई जब हाल ही में सीबीआई ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को गिरफ्तार किया है।

सोनिया ने पूर्व पीएम राजीव गांधी के योगदान को याद करते हुए कहा, ‘राजीव गांधी मजबूत, सुरक्षित और आत्मनिर्भर भारत बनाने का संकल्प रखते थे।‘ कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘उन्होंने प्रधानमंत्री के तौर पर देश के कोने-कोने तक जाकर यह संदेश दिया कि भारत की विविधता का उत्सव मनाकर ही देश को मजबूत बना सकते हैं।‘

गौरतलब है कि सीबीआई ने बुधवार को चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में उनके दिल्ली स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया था। हांलाकि चिदंबरम ने खुद को निर्दोष बताया है और कहा है कि वह आशा करते हैं कि जांच एजेंसियां कानून का सम्मान करेंगी। हांलाकि कोर्ट ने उन्हे पांच दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here