गाने ने बदल दी रानू की ज़िन्दगी, 10 साल बाद मिली बेटी

रानू ने कहा कि “ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी.”

0
106
ranu

लता मंगेशकर का फेमस गाना ‘एक प्यार का नगमा है, मौजो की रवानी हैं’ इस गाने को गा कर रातों रात फैमस हुई रानू की ज़िन्दगी अब पूरी तरह बदल चुकी हैं। अब रानू से बड़े-बड़े ऑफर्स भी मिलने लगे हैं। आपको बता दे, अभी कुछ दिन पहले ही उनके मेकओवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

हाल ही में रानू मंडल से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। आपको बता दे, अभी हाल ही में रानू का अपनी बेटी से 10 साल बाद मिलान हुआ हैं। लेकिन इससे पहले रानू का अपनी बेटी से कोई संपर्क नहीं था। लेकिन रानू के इस वायरल वीडियो ने मां-बेटी को मिल वा दिया।

रानू ने कहा कि “ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी.” रानू का वायरल वीडियो पश्चिम बंगाल के नाडिया जिले के राणाघाट स्टेशन पर अतिंद्र चक्रवर्ती नाम के शख्स ने रिकॉर्ड किया था। रानू की बेटी की तो उनका पालन-पोषण उनकी आंटी ने किया था। उन्होंने बेहद कम उम्र में ही अपनी मां को खो दिया था। आपको बता दे, रानू का 2 मिनट का वीडियो पश्चिम बंगाल के नाडिया जिले के राणाघाट स्टेशन पर एक यात्री अतिंद्र चक्रवर्ती ने रिकॉर्ड किया था। सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो ने रानू को नेशनल स्टार बना दिया।

आपको बता दे, रानू का 2 मिनट का वीडियो पश्चिम बंगाल के नाडिया जिले के राणाघाट स्टेशन पर एक यात्री अतिंद्र चक्रवर्ती ने रिकॉर्ड किया था। सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो ने रानू को नेशनल स्टार बना दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here