इस फिल्म में रिलीज़ होगा सोनम कपूर का ‘मसकली’ रीमेक

0
31
sonam kapoor

मुंबई : इन दिनों रीमेक का सीजन काफी ज्यादा चल रहा है। फिल्मों से लेकर पुराने गानों के भी रीमिक्स बनाये जा रहे हैं। ऐसे ही एक और गाने की जानकारी सामने आई है जिसका रीमेक बनने वाला है। टी-सीरीज़ जिसमें पहले से ही एक लाख गानों की एक गैलरी है। निखिल आडवाणी के अगले प्रोडक्शन वेंचर फिल्म ‘मरजावां’ की शुरूआत करने वाले है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रकुल प्रीत और रितेश देशमुख लीड रोल में नजर आएंगे।

बता दें, मिलाप झवेरी मसाला एक्शन का निर्देशन कर रहे हैं और पिछली बार सत्यमेव जयते को डायरेक्ट भी किया था। उन्होंने ‘दिलबर’ गाने का रिमेक कर एक नया ट्रैक बनाया जो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया। इस गाने में नोरा ने काफी जबरदस्त डांस किया था। उन्हें काफी पॉपुलैरीटी भी मिली थी। सभी ने उन्हें बहुत ज्यादा पसंद किया था। और अब, प्रोडक्शन हाउस ने रिलीज़ होने के बाद से प्यार करने वाले एक और गाने को फिर से बनाने का फैसला किया है।

वहीं इस बारे में सूत्र का कहना है, ”निर्माताओं फिल्म ‘मरजावां’ के लिए ‘मसकली’ का रिमेक करने जा रहे हैं, जिसके रियल वर्जन में सोनम कपूर, अभीषेक बच्चन के साथ नजर आई थी। ये गाना फिल्म ‘दिल्ली 6’ नंबर का था। इस गाने को शूट किया जाना बाकी है। ” हाल ही में, निर्माताओं ने एक डांस ट्रैक के लिए भी शूटिंग की जिसमें नुसरत भरुचा, सिद्धार्थ के साथ नजर आएंगी। फिल्म को ‘गांधी जयंती’ पर रिलीज करने के लिए कहा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here