सोनाली फोगाट को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज हुआ केस

0
81

नई दिल्ली: भाजपा नेता और टिक- टॉक स्टार सोनाली फोगाट को आज यानी बुधवार को जान से मारने की धमकी मिली है. सिर्फ इतना ही नहीं, उनके साथ मारपीट भी की गई है. यह सब आरोप सोंली ने खुद लागाए हैं. आपको जानकार हैरानी होगी की सोनाली ने यह आरोप किसी और पर नहीं बल्कि अपनी सगी बहन और जीजा पर लगाए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाली फोगाट ने इस मामले की शिकायत फतेहबाद सदर थाने में की है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कई धाराएं लगकर शिकायत दर्ज कर ली है. हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है. वही इस मामले में ना तो खुद भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट और ना ही उनके बहन-बहनोई खुलकर कुछ बोल रहे हैं.

बीजेपी टिकट से चुनाव लड़ चुकी सोनाली फोगाट ने शिकायत दी थी कि गांव भूथन कलां में उनकी बहन और बहनोई अमन पूनियां ने उनके साथ झगड़ा किया और जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल उनकी शिकायत पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, आगे की जांच जारी है।

– प्रह्लाद सिंह, सदर एसएचओ, फतेहाबाद    

फतेहाबाद सदर पुलिस को दी शिकायत में टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने आरोप लगाते हुए बताया कि वो 28 अक्तूबर को वह अपने पिता से मिलने फतेहाबाद के गांव भूथनकलां पहुंची थीं. इसी दिन उसकी बहन रूकेश व बहनोई अमन पूनियां भी गांव आए हुए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here