रिलीज से पहले ही सोनाक्षी ने बताई दबंग-3 की कहानी

0
76
sonakshi

मुंबई : सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग इस समय काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है। सोनाक्षी सिन्हा फिल्म ‘दबंग 3’  में अपने रज्जो के किरदार को निभाते हुए नजर आएगी। और काफी समय से चली आ रही एक अफवाह को सोनाक्षी सिन्हा ने अब खत्म कर दिया है और इसी के साथ सोनाक्षी का कहना है कि आने वाली इस फिल्म में कोई प्रेम त्रिकोण (लव ट्राएंगल) नहीं होगा। प्रभुदेवा के द्वारा निर्देशित फिल्म के बारे में ऐसी भी अफवाहें थीं कि फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा भी कोई और हीरोइन नजर आएगी और इसमें लव ट्राएंगल को दिखाया जाएगा।

हाल ही में सैलॉन ब्रांड स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के रेट्रो रीमिक्स कलेक्शन की लॉचिंग में सोनाक्षी का इस बारे में कहना है कि निश्चित रूप से फिल्म की कहानी अलग रहेगी और इस फिल्म में नए किरदार भी दिखाई देंगे, क्योंकि हम दर्शकों को एक ही तरह की विषयवस्तु देना नहीं चाहते हैं और फिल्म काफी ज्यादा धमाकेदार बन रही है। मुझे लगता है कि फिल्म बहुत ही अच्छी साबित होने वाली है। 

फिल्म की बात करें तो फिल्म की शूटिंग काफी तेजी के साथ चल रही है और फिल्म आने वाले दिसंबर में 20 तारीख को रिलीज हो जाएगा। इस बार फिल्म के गाने में मुन्नी की जगह मुन्ना नजर आएगा। इसलिए इसमें और भी ज्यादा मजा आने वाला है फिल्म में तीसरी बार चुलबुल पांडे के लौटने को लेकर लोग काफी ज्यादा खुश हैं और फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इस फिल्म को सलमान खान और अरबाज खान दोनों मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा अरबाज खान भी फिल्म में भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here