Breaking News

आधी रात को पानी मांगने मां के कमरे में गया बेटा, फिर मुंह दबाकर पार कर दी सारी हदें

Posted on: 30 Jun 2018 12:36 by Surbhi Bhawsar
आधी रात को पानी मांगने मां के कमरे में गया बेटा, फिर मुंह दबाकर पार कर दी सारी हदें

आजकल आए दिन महिलाओं व बच्चियों के साथ हो रही रेप की घटनाएं सुन रहे हैं जिसका जोर सोर से पूरे देश में विरोध होना शुरू हो गया है। हर कोई इस तरह की शर्मनाक घटना का विरोध कर रहा है। कई बार तो इन घटनाओं में ये भी देखने को मिलता है कि महिलाएं व बच्चियां अपने घर में ही दरिंदगी का शिकार हो जाती है लेकिन आज जो मामला सामने आया है शायद आपने ऐसा कभी नहीं सुना होगा इस घटना के बारे में जिस किसी ने भी सुना उसके होश ही उड़ गए। जी हां क्‍योंकि इस बार मामला कुछ अलग है।

दरअसल अब अपने घर में बेटी बहू तो छोडि़ए मां भी अब सुरक्षित नहीं है। हाल ही में जो मामला सामने आया है उसे सुनने के बाद तो आप भी यही कहेंगे क्‍योंकि आज एक बेटे ने अपने मां बेटे का रिश्‍ते को तारतार कर दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि ये मामला गुजरात पालनपुर का है जहां पॉर्न देखने के आदी हो चुके एक युवक को अपनी 46 वर्षीय मां से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि ये घटना गुरुवार रात की हैं जहां पाटन शहर के जल चौक इलाके में इस युवक ने अपनी ही मां के साथ बलात्कार किया। आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार बता दें कि पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका छोटा बेटा राहुल पोर्न देखने का आदी था। इतना ही नहीं वो अपने मोबाइल पर अश्लील वीडियो उसके और बहन के सामने ही देखता था। साथ ही कई बार ऐसा देखते देखते वो कई बार मां से सेक्शुअल फेवर मांग चुका था लेकिन उस समय तो मां ने उसे डांटकर भगा दिया था पर उसे क्‍या पता था कि वो इतना ज्‍यादा हैवान बन जाएगा कि अपनी मां के साथ ऐसा करने को मजबूर हो जाएगा। दरअसल जब ये घटना हुई तब रात के करीब 1 बज रहे थें वो अचानक मां के मेरे कमरे में पानी मांगने को गया था उस समय वो नशे की हालत में था। पानी पीते हुए वो अपनी मां के पास गया और जबरदस्ती करने लगा।

मां ने काफी चिल्लाने की कोशिश की तो उसने उनका मुंह अपने हाथ से बंद कर दिया। घटना के वक्त महिला का पति घर पर नहीं था। पुलिस के अनुसार आरोपी पॉर्न देखने का आदी हो चुका था। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि अक्सर वह अपनी मां और बहन के सामने ही अश्लील विडियो देखता था। पुलिस ने शिकायत मिलते ही कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

मां-बेटे का रिश्ता इस दुनिया में सबसे पवित्र माना जाता है। एक मां अपने बेटे के लिए सारी दुनिया से लड़ जाती है पर उस पर आंच नहीं आने देती। लेकिन ये सारी बातें आज के समय में कहीं महत्व नहीं रखती हैं।

हैरानी की बात तो ये है कि जिस मां ने खुद ही अपने बेटे को जन्‍म दिया उसने ही उनकी इज्‍जत ले ली। उसने ऐसा करने से पहले एक बार भी नहीं सोचा कि वो ऐसा जिसके साथ कर रहा है उसने ही उसे जीवन दिया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com