PUBG गेम के लिए बेटा बना हत्यारा, पिता की लाश के कर दिए टुकड़े-टुकड़े

0
64
PUBG

सभी लोग अपने फ़ोन में गेम तो रखते ही हैं जिससे की उनका मनोरंजन हो जाए और इन सभी गेम्स में एक हैं PUBG और इस गेम को खेलते अधिकतर लोग नजर आते हैं लेकिन ये गेम सभी के लिए इतना खतरनाक होता जा रहा हैं कि यह अपनों की ही जान ले रहा हैं इस गेम की लत कई लोगों में खतरनाक रूप लेती जा रही है। इस गेम को लेकर एक ऐसा ही मामला कर्नाटक के बेलागवी जिले में सामने आया है यहां 25 साल के एक शख्स ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। इसकी वजह यह हैं कि पिता बेटे को पबजी खेलने से मना कर रहे थे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रघुवीर कुंभार की कथित तौर पर पबजी खेलने को लेकर अपने पिता के साथ लड़ाई हुई थी। मृतक की पहचान शंकर के रूप में हुई है। जो एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी थे। रघुवीर कुंभार का फोन लेने पर और PUBG गेम ना खेलने देने पर शंकर को बुरी तरह से पीटा गया। फिर इंटरनेट कनेक्शन काटने के लिए कुंभार ने अपने पिता शंकर की हत्या कर दी और उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। ये सब उसने इसलिए किया ताकि वो शांति से अपने मोबाइल फोन पर पबजी गेम खेल सके।

बेलगाम पुलिस के मुताबिक, शंकर उस समय घर में बैठा था जब उसके बेटे ने उस पर हमला किया। उसने परिवार के अन्य सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया और अपने पिता को टुकड़ों में काट दिया। हालांकि, बेटे को हिरासत में ले लिया गया है। आगे की जांच जारी है। बता दें कि मृतक शंकर तीन महीने पहले ही पुलिस सेवा से सेवानिवृत्त हुए थे। ये घटना सिद्धेश्वर नगर काकटी की है। इस घटना को सुबह 5 बजे अंजाम दिया गया। PUB के चंगुल में फंस कर युवा अपना कॅरियर बर्बाद कर रहे हैं। कई परिवारों का इससे सुख-चैन चला गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here