Breaking News

तो इसलिए अंधेरे में सेक्स करना ज्यादा पसंद करती है महिलाएं

Posted on: 03 May 2019 16:59 by Surbhi Bhawsar
तो इसलिए अंधेरे में सेक्स करना ज्यादा पसंद करती है महिलाएं

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग सुकून के पल बिताना चाहते है। इन पलों के लिए लोग सेक्स करना ज्यादा पसंद करते है। सेक्स करते समय कई बातों का ध्यान रखना पड़ता है। सेक्स के पलों को एन्जॉय करने के लिए पार्टनर्स कई तरह की ट्रिक्स अपनाते है। अपने साथी के साथ सेक्स का मजा लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते लेकिन महिलाओं को लेकर एक ऐसी जानकारी सामने आई है जिसे जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल, लोग अधिकतर अंधेरे में सेक्स करते है लेकिन कुछ लोग लाइट में भी करते है। कुछ ऐसे भी कपल्स है जो अपनी महिला साथी के जल्दी प्प्रेगनेंट नहीं होने पर परेशान रहते है। इसके कई कारण भी हो सकते है लेकिन एक शोघ में इसका समाधान मिला है। इसका कारण है कमरे में जलती हुई लाइट।

जी हां, कमरे में जलती हुई लाइट के कारण महिल;आएं सेक्स का मजा नहीं ले पाती है। वैज्ञानिकों की रिसर्च के मुताबिक़ कमरे में जलती हुई लाइट महिलाओं के प्रेगनेंट होने में बाधा डाल रही है। वैज्ञानिकों के मुताबिक़ कंप्यूटर से निकलने वाली रोशनी और स्ट्रीट लाइट से छनकर आने वाली रोशनी महिलाओं की प्रजनन क्षमता पर गहरा असर डाल रही है।

इतना ही नहीं, इस रिसर्च में यह बात भी सामने आई है कि शाम को लाइटों को डिम कर देना और भरपूर नींद लेने के साथ ही खान-पान ठीक रखना भी प्रजनन क्षमता को बढ़ाने में अहम भूमिका निभाता हैं। इसके अलावा यदि आप अंधेरे में सेक्स करेंगे तो आपकी महिला पार्टनर के प्रेगनेंट होने की संभावना भी बढ़ जाएंगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com