Breaking News

तो क्या अरबाज के जुआ खेलने की लत थी, मलाइका से तलाक की वजह ?

Posted on: 02 Jun 2018 15:39 by Lokandra sharma
तो क्या अरबाज के जुआ खेलने की लत थी, मलाइका से तलाक की वजह ?

2016 में सलमान खान के भाई अरबाज खान ने अपनी पत्नी मलाइका से तलाक ले लिया था. एक दुसरे से हद से ज़्यादा प्यार करने वाला यह जौड़ा जब टुटा तो सभी को काफी हैरानी हुई. उस दौरान सब अपने अपने अनुसार इन दोनों के तलाक की वजह का कयास लगा रहा था, इन कयासों को मीडिया ने भी काफी मिर्च मसाला डाल कर पेश किया. मगर इन सभी अफवाहों को गलत साबित करते हुए अरबाज खान ने एक सनसनीखेज बयान दिया है. खबरों की मने तो अरबाज का कहना है उनके और मलाइका के बीच की दुरी की वजह आईपीएल में लगाया गया सट्टा है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को अरबाज खान का नाम आईपीएल सट्टेबाजी में नाम सामने आया था. इसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ समन जारी किया तथा शनिवार को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया था.

View this post on Instagram

#burn

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial) on

बुकी सोनू जालान और उनसे आमने-सामने बैठाकर पुलिस ने पूछताछ की. ठाणे के क्राइम ब्रांच ऑफिस में एक्टर से पूछताछ के दौरान उन्होंने आईपीएल में सट्टेबाजी की बात स्वीकार की है. साथ ही उन्होंने इस बात को भी स्वीकार किया कि वे कई सालों से आईपीएल में सट्टा लगा रहे हैं.

मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार अरबाज और मलाइका के बीच तलाक होने का ये भी एक कारण था. मलाइका उन्हें सट्टा खेलने से मना करती थीं. लेकिन अरबाज के इसे न मानने के बाद दोनों के रिलेशन में काफी खटास आ गई. जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com