…तो इस कारण ‘KISS’ सीन करने से डरते है सलमान | Salman Khan is afraid of doing ‘KISS’ Scene

0
125
Salman Khan-min

अक्सर आपने बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसिंग(kissing) सीन देखें होंगे और ये बॉलीवुड एक्ट्रेस या एक्टर के लिए आम बात होती है क्यूंकि कई सारी फिल्मों में ऐसे सीन शूट किये जाते है जिनके कारण लोग उन्हें देखना ज्यादा पसंद करते है। फिर अगर हम बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री में फेमस एक्टर की तो सलमान खान(salmankhan) का नाम सबसे आगे आता है, क्योंकि लोग उन्हें बहुत ज्यादा संख्या में पसंद करते है।

Read more : दबंग 3 की शूटिंग के दौरान सलमान ने कैसे दिखाए अपने तेवर

वैसे सलमान खान के बारें में तो आप सभी बहुत कुछ जानते ही होंगे लेकिन आज जो आपको हम बताने जा रहे है उसके बारें में आपने कभी पहले शायद ही सुना होगा। जी हां, जिसके बारें में हम आपको बताने जा रहे है यह सवाल आपके दिमाग में भी कई बार आया होगा।

आपको बता दे कि यह सवाल है कि आखिर सलमान(salman) इतनी फिल्मों में काम करने के बावजूद ‘किसिंग’ सीन और क्लोज सीन करने से क्यों कतराते है? आखिर कभी उनका कोई फिल्म से किसिंग सीन क्यों नहीं (viral) वायरल हुआ? हालांकि इसी की वजह से सलमान साफ-सुथरी फिल्मों के लिए जाने भी जाते है, जिसमें उन्होंने ऐसे कोई सीन नहीं किये हसी।

Read more : 25 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखेंगे सलमान खान

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम करते करते 25 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है और इतने लम्बे समय के दौरान वह कभी किसी एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन करते नजर नहीं आये है।

बता दे कि हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू(interview) में बताया कि आज के समय में एक अलग ही ट्रेंड देखने को मिल रहा है, जो वेब से जुड़ा हुआ है इसके बावजूद आज भी वह ऐसी फिल्मों में काम करना पसंद करेंगे जो हास्य और एक्शन से भरपूर हो जिसे परिवार के साथ बैठ कर देखा जा सके।

Read more : महेश्वर की सड़कों पर साइकिल से घूमने निकले सलमान खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here