तो इनके ना होने की वजह से फ्लॉप हुआ कपिल शर्मा का नया शो!

0
8

कपिल शर्मा का कमबैक शो ‘फिल्मी टाइम विथ कपिल शर्मा’ बंद पड़ा है. कपिल शर्मा की तबियत बार बार ख़राब और शो की शूटिंग कैंसिल होने के कारन मेकर्स ने शो कुछ समय के लिए सस्पेंड कर दिया है. उनके नए शो को दर्शकों का अच्छा रेस्पोंस नही मिला था. दूसरी ओर कपिल का इन दिनों कुछ अता पता नही है.

अब कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमौना चक्रवर्ती ने उनके शो न चलने की वजह बताई. एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया के क्या कपिल का शो फिरसे शुरू होने पर वे उनका हिस्सा होंगी.? इसपर उन्होंने कहा की “हाँ, मैं कपिल की लकी चार्म हूँ.”

View this post on Instagram

#okjaanu #TKSS

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

वही सुमौना ने कपिल की सेहत को लेकर कोई बयान नही दिया. ये तो सभी जानते हैं कि सुमाना कपिल के साथ पिछले कॉमेडी शो का हिस्सा रही हैं.

फैंस को सुमोना और कपिल की तीखी केमिस्ट्री बहुत पसंद आती थी. लेकिन फैमिली टाइम में सुमोना नहीं नजर आईं. इसमें नेहा पेंडसे को लिया गया. लेकिन उनकी और कपिल की केमिस्ट्री ने लोगों को एंटरटेन नहीं किया.

View this post on Instagram

😎

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

शायद इसीलिए सुमोना भी ये मानती हैं कि कपिल की जोड़ी उन्हीं के साथ जचती है. तभी तो वे कह रही हैं कि वो उनकी लकी चार्म है. तमाम विवादों से घिरने के बाद कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने कहा था की उनके अच्छे प्रोजेक्ट आने वाले है. वे जल्द लौटेंगे.

कपिल ने ये भी कहा था की “मुझे कुछ समय चाहिए. मुझे पूरी तरह से स्वस्थ होने की ज़रूरत है. मैं उन प्रोजेक्ट पर कड़ी मेहनत कर रहा हूँ. जिन पर मैं जल्द बात करूंगा.

View this post on Instagram

#CNWK family 😎

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कई प्रोजेक्ट मेरे पाइपलाइन में है. मैंने काफी मेहनत की है. मैं जो करता हूँ, उससे प्यार करता हूँ. मैं अपने फेंस से वादा करता हूँ, मैं आपको जल्द एंटरटेन करूँगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here