Breaking News

तो इस ख़ास वजह से जापानी महिलाएं होती है खूबसूरत…

Posted on: 29 Apr 2019 14:00 by shivani Rathore
तो इस ख़ास वजह से जापानी महिलाएं होती है खूबसूरत…

खूबसूरती कुदरत का दिया हुआ एक ऐसा उपहार है, जो हर किसी को नहीं मिलती। खूबसूरती कुदरत का उपहार इसलिए भी है क्योंकि कितने भी पैसे खर्च करके आप सुन्दरता नहीं हासिल कर सकते। हर एक की अपनी संस्कृति, अपनी सभ्यता, अपने रीति रिवाज है और यही किसी क्षेत्र की पहचान भी है।

Read More : OMG! ये कैसा कारनामा, नाक से पीकर आंख से पानी निकालता है ये शख्स

हालांकि खूबसूरती को रंगों में नहीं बांटा जा सकता क्योंकि खूबसूरती हर रंग में अपनी जगह बना ही लेती है। बात अगर खूबसूरती की करें और जापान का नाम लिया जाए तो बात अधूरी समझी जाएगी। जापान की लगभग हर महिला की खूबसूरती आपके दिल में घर कर जाएगी। आइये जानते हैं आखिर क्या है उनकी खूबसूरती का राज़।

बता दें जापानी महिलाओं की खूबसूरती का राज़ एक तरह का नेचुरल ऑइल है जिसका उपयोग वे हर दिन करती हैं। यह क्रीम स्किन को मॉस्चराइज करने का काम करता है। इसके साथ-साथ वे चंदन का तेल और लैवेंडर के तेल का भी उपयोग खुद को खुबसूरत बनाने के लिए करती हैं। वहीं उनकी सुन्दरता का राज़ खान-पान में भी है।

Read More : ‘स्लो मोशन गाने’ में दिशा की साड़ी पर मचा बवाल, देखें VIDEO

दरअसल जापानी महिलाएं अत्यधिक मात्रा में फल, हरी सब्जी और मछली का सेवन करती है, जिसके कारण उनके शरीर में एंटीऑक्सीडेंट, विटामिन ई और ओमेगा-3 भरपूर मात्रा में मिलता है। इसी की वजह से उनके चेहरे पर चमक आती है। इसके अलावा वे एक और गतिविधि करती हैं जिसे वे लोशन मास्क कहती हैं इसमें वे ई की लेयर या सूती कपड़े को टोनर में भिगोकर अपने चेहरे पर 10 मिनट के लिये ढक लेती हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com