मोदी की मंत्री का आरोप, वाड्रा के भ्रष्टाचार में राहुल-प्रियंका शामिल | Smriti irani attacks Priyanka gandhi

0
38
Smriti irani

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा पर आरोप लगाने वाली भाजपा ने पहली बार सीधे प्रियंका गांधी पर हमला बोला है। बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि राजस्थान में गांधी और वाड्रा परिवार ने मिलकर भ्रष्टाचार को अंजाम दिया। जमीन घोटाले में राहुल गांधी, रॉबर्ट वाड्रा और श्री मति वाड्रा का नाम भी शामिल है.जीजा जी के साथ साले साहब भी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

must read: Loksabha Election: इस बार इतना बढ़ा चुनावी बजट, जाने कहां-कहां होता है खर्च | Loksabha Election expenses

एच एल पाहवा के साथ राहुल गांधी के आर्थिक संबंध

70 सालों में संस्थागत भ्रष्टाचार कांग्रेस की देन रही है लेकिन पिछले 24 घंटों में समाचार माध्यमों से जो तथ्य आए हैं वो दर्शाते हैं कि कैसे गांधी-वाड्रा परिवार ने पारिवारिक भ्रष्टाचार को परिभाषित किया है। एक समाचार सूत्र के माध्यम से राष्ट्र को जानकारी मिली है कि एच एल पाहवा नाम के एक व्यक्ति के यहां ED की रेड में उसके पास से राहुल गांधी के साथ लेनदेन के दस्तावेज मिले हैं। जमीन की खरीददारी से संबंधित इन दस्तावेजों से ये बात सामने आई कि एच एल पाहवा के साथ राहुल गांधी के आर्थिक संबंध हैं।

must read: पीएम मोदी ने मतदान के लिए मांगा राहुल-ममता सहित अन्य नेताओं का साथ PM Modi seeks votes for Rahul, Mamta, along with other leaders

प्रियंका गांधी पर सीधा हमला

प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि एच एल पाहवा के यहां हुई रेड में चौकाने वाली बात ये है कि उनके पास जमीन की खरीद फरोख्त के लिए पैसे नहीं थे। राहुल गांधी और श्रीमती वाड्रा के लिए जमीन खरीदने के लिए सी सी थंपी ने 50 करोड़ से ज्यादा रुपये दिये। यूपीए सरकार में रक्षा से संबंधित सौदे और पेट्रोलियम संबंधित सौदे में संजय भंडारी और सी सी थंपी के तार जुड़े हैं। इन सौदों की जांच में पता लगता है जीजा जी के साथ साले साहब भी पारिवारिक भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

BJP की EC से शिकायत

must read: भाजपा ने EC से की राहुल और ममता की शिकायत| BJP reached Election Commission

इससे पहले भाजपा का प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग पहुंचा। भाजपा ने चुनाव आयोग से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शिकायत करते हुए कहा कि राहुल गांधी झूठे बयान दे रहे हैं। वह बिना सबूत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठे आरोप लगा रहे है। राहुल गांधी ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here