सीमा पर गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब, चार पाक सैनिक ढेर, चौकियां भी की तबाह

0
65

श्रीनगर। धारा 370 हटाने के बाद से अब तक जम्मू कश्मीर में किसी तरह की हिंसा या प्रदर्शन की खबर नहीं सामने आई, लेकिन यह शांति शायद पाकिस्तान से हजम नहीं हो रही है इसीलिए वहां कि सेना बेवजह जम्मू-कश्मीर की सरहदों पर लगातार फायरिंग और गोलाबारी कर रहे है। पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजोरी के केरी सेक्टर में सुबह करीब सात बजे से ही गोलाबारी शुरू कर दी। हालांकि जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने पाकिस्तान के छक्के छुड़ा दिए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की तीन चैकियां तबाह हो गईं। वहीं तीन से चार पाक सैनिकों के भी मारे जाने की सूचना है।

वहीं मंगलवार शाम चार बजे से ही पाक सेना ने शाहपुर, कीरनी और बालाकोट सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन कर सैन्य चैकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर यहां गोले दागे। मीडिया रिपोर्ट के मुतरबिक कस्बा, मंधारा, कीरनी, इस्लामाबाद, गूंतरियां, काईयां, अपर शाहपुर, लोअर शाहपुर के साथ ही नियंत्रण रेखा से दूरदराज के गांव गलीपिंडी और कंडियार तक गोले दागे गए।

देर रात तक पाक सेना कि गोलाबारी में किसी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं आई है। लेकिन सेना ने मुंहतौड़ जवाब देते हुए, पाकिस्तान के कई सैन्य चैकियों को तबाह किया और साथ ही तीन से चार पाक सैनिक भी मार गिराएं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here