Breaking News

बॉलीवुड फिल्म में काम चुकी यह एक्ट्रेस, आज नौकरी के लिए दर-दर भटक रही है

Posted on: 11 Jul 2018 11:39 by Ravi Alawa
बॉलीवुड फिल्म में काम चुकी यह एक्ट्रेस, आज नौकरी के लिए दर-दर भटक रही है

हमारी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने बहुत से लोगों को जो आज अभिनेता और अभिनेत्री है जिन्हें कोई जनता भी नहीं था. उन्हें आज एक स्टार बनाया है इज्जत दी है. बॉलीवुड में आकर अच्छे-अच्छों की जिन्दगी बदली है. मुंबई आकर अगर किसी को फिल्म में काम करने का मौका मिल जाए तो उसका जीवन संवर जाता है. एक तरह से जिसने फिल्म में काम कर लिया उसे आगे बढ़ने का मौका मिल जाता है. लेकिन एक अभिनेत्री ऐसी भी है जिसने एक ऐसी बॉलीवुड फिल्म में काम किया है. जिसके लिए उन्हें ऑस्कर में जाने का मौका भी मिला था.

Via

ऑस्कर में बहुत से हॉलीवुड के सितारों ने फिल्म में इनके काम की तारीफ की थी. हम बात कर रहे है डैनी बायल के निर्देशन में बनी फिल्‍म स्‍लमडॉग मिलिनयर की. इस फिल्म में लतिका के बचपन का रोल करने वाली छोटी सी बच्ची रुबीना अली को तो आप जानते ही होंगे. अगर नहीं जानते है तो हम आपको बता दे कि इस फिल्म में लतिका ने जमाल (आयुष महेश खेडेकर) के अपोजिट काम किया है.

Via
अभिनेत्री फ्रिडा पिंटो के बचपन का रोल इस फिल्म में लतिका ने किया था जो अब 18 साल की हो चुकी हैं. इस फिल्म में काम करने के बाद लतिका की पूरी जिन्दगी एक तरह से बदल गई थी.

Via
लेकिन आज इस खूबसूरत लड़की की हालत बहुत ही ख़राब है. क्योंकि 2011 में बांद्रा के पास स्थित झुग्गीबस्ती गरीब नगर में लगी आग में रुबीना का घर पूरी तरह जल गया था. आग के इस भीषण हादसे में ऑस्कर में रुबीना को मिले अवॉर्ड और फोटोज भी जल गए.

Via

आग के इस भीषण हादसे ने एक तरह से रुबीना की फिल्म से जुड़ी यादें ही खत्म कर दी. आज के समय में इस लड़की को घर का खर्च चलाने के लिए नौकरी ढूँढना पड़ रहा है.

Via

इस लड़की के भी सपने है कि वो बॉलीवुड की एक अच्छी अभिनेत्री बने और फिल्मों में काम करे. फ़िलहाल रुबीना मुंबई से दूर सब-अर्बन इलाके नालासोपारा में अकेली रहती हैं. रुबीना अभी कॉलेज में पढ़ती हैं.

Via
जिन्दगी ने इस लड़की को आज कहां लाकर खड़ा कर दिया है. आज इस खूबसूरत लड़की को फिल्मों में काम नहीं मिलने के कारण अपना खर्च चलाने के लिए नौकरी ढूँढना पड़ रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान इस लड़की ने कहा था कि अपना घर खर्च चलाने के लिए मुझे कोई भी नौकरी मिलेगी तो मैं कर लूंगी. क्योंकि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता.

Via

यह छोटी लड़की अब बड़ी हो गई है और हर काम कर सकती है. क्या कभी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से इस कलाकर के लिए कोई मदद करेगा. किसी बॉलीवुड स्टार की नज़र पड़ेगी इस लड़की पर और क्या कोई इसे जिसने फिल्म में काम किया है, अपनी फिल्म में मौका देगा.

Via

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com