फ्लाइट में सोती रह गई महिला, जब उठी तो दिखा ऐसा खतरनाक नज़ारा

0
45
aeroplane

प्लेन में सफ़र करना जितना मजेदार होता है उनता ही खतरनाक भी होता है. कई बार हम देखते हैं कि हवाई यात्रा से जुड़ी ख़बरें सामने आती रहती हैं. हाल ही में ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल चल रही है. दरअसल, एक महिला एयर कनाडा फ्लाइट से टोरेंटो जा रही थी. जिसके दौरान वह प्लेन में सो गई लेकिन जब उसकी आंख खुली तो वह काफी खतरनाक स्थिति में पड़ गई.

दरअसल, एयर कनाडा फ्लाइट से टोरेंटो जा रही महला फ्लाइट में ही सो गई थी. लेकिन जब वह कई घंटों बाद उठीं तो पूरा प्लेन खली था और चारों तरफ अंधेरा था. सिर्फ इतना ही नहीं प्लेन टोरेंटो एयरपोर्ट के पार्किंग में खड़ा था और बंद था. जिस दौरान महिला काफी डर गई. इस घटना के बारे में महिला ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है. उनसे लिखा कि, ” फ्लाइट लैंड होने के कुछ घंटों बाद मैं लगभग आधी रात को उठी, अंदर भयानक ठंड थी और मैं काफी अंधेरे में अपनी सीट पर ही फंसी हुई थी. मैं बता नहीं सकती कि वो पल कितना भयानक था. मुझे लगा कि मैं कोई बुरा सपना देख रही हूं क्‍योंकि मैं यह समझ नहीं पा रही थी कि ऐसा कैसे हो रहा है.”

सिर्फ यही नहीं महिला मदद के लिए अपना फ़ोन भी इस्तेमाल नहीं कर सकती थी क्यूंकि वह बंद हो चूका था. लेकिन महिला ने अपनी बहादुरी दिखाते हुए कदम आगे बढ़ाए और कॉकपटि की ओर गई, जहां उसे एक टोर्च मिल गई. जिसके बाद वह किसी तरह प्लेन के गेट की ओर पहुंच गई. जब उसने दरवाजा खोला और देखा कि वह जमीन से 50 फीट की उचाई पर है और वह कूद नहीं सकती. ऐसे में वह दरवाजे पर ही बैठ गई और टोर्च की मदद से अपनी वहां होने की मौजूदगी का सिग्नल देने लगी.

तभी किस्मत से एक एयरपोर्ट के कर्मचारी की नज़र उस महिला पर पड़ गई और फिर उसे सुरक्षित प्लेन से उतर लिया गया. एयर कनाडा ने महिला से इस घटना के लिए माफ़ी मांगी है. बता दें कि, इस घटना के बाद महिला का कहना है कि वह एक गहरे सदमे में है और वह रात को ठीक से सो भी नहीं पा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here