सिंगर सुखविंदर सिंह का राम भक्तों के लिए अनमोल तोहफा, गाई श्री हनुमान चालीसा

इस अवसर पर टाइम ऑडियो के प्रबंध निदेशक विरल शाह ने कहा, “श्री हनुमान चालीसा एक बहुत शक्तिशाली मंत्र है और सुखविंदर की आवाज से मंत्र जादुई हो जाता है। हम धन्य हैं कि यह गीत अयोध्या में पवित्र स्मारक श्री राम जन्मभूमि मंदिर में लॉन्च कर रहे है। टाइम ऑडियो ने हमेशा संगीत उद्योग में मानक स्थापित किए हैं और श्री हनुमान चालीसा उनमें से एक है।"

अयोध्या:  बॉलीवुड के नेशनल अवॉर्डी सिंगर सुखविंदर सिंह भगवान राम के भक्तों के लिए सबसे बड़ा तोहफा लाये हैं. श्री हनुमान चालीसा के माध्यम से सुखविंदर सिंह ने इस अमूल्य उपहार को भगवान श्री राम के चरणों में अर्पित किया. गाने को टाइम ऑडियो और राज वीएफएक्स ने प्रोड्यूस किया है।

गाने के कंपोजर और गायक सुखविंदर सिंह ने कहा -“मैं हमेशा से भगवान श्री हनुमानजी का भक्त रहा हूं और शक्ति मंत्र को अनूठी ध्वनि में लाने का मेरा एक हमेशा विज़न रहा है। भगवान श्री हनुमानजी की कृपा से मेरा सपना साकार हुआ है। टाइम ऑडियो ने गाने के लिए किए गए अपनी तरह के पहले लाइव एक्शन + एनीमेशन आधारित संगीत वीडियो का निर्माण करके, गाने को और अधिक ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है। मेरे लिए श्री राम जन्मभूमि मंदिर में श्री रामजी का आशीर्वाद प्राप्त करना बड़े सौभाग्य की बात है। मैं चाहूंगा कि श्री हनुमानजी का हर भक्त मेरे साथ यह गीत गाए।”

Must Read- रामलला के दरबार पहुंचे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, मंदिर निर्माण की ली जानकारी

इस अवसर पर टाइम ऑडियो के प्रबंध निदेशक विरल शाह ने कहा, “श्री हनुमान चालीसा एक बहुत शक्तिशाली मंत्र है और सुखविंदर की आवाज से मंत्र जादुई हो जाता है। हम धन्य हैं कि यह गीत अयोध्या में पवित्र स्मारक श्री राम जन्मभूमि मंदिर में लॉन्च कर रहे है। टाइम ऑडियो ने हमेशा संगीत उद्योग में मानक स्थापित किए हैं और श्री हनुमान चालीसा उनमें से एक है।”

संगीत वीडियो लाइव एक्शन और एनिमेशन का पहला संयोजन है. वीएफएक्स की अवधारणा और डिजाइन चिराग चंद्रकांत भुवा और शंभू जे सिंह द्वारा किया गया है। संचालन राजीव खंडेवाल ने किया। कोरियोग्राफर लॉलीपॉप हैं, डीओपी संतोष दामोदर डेटके हैं। भाविन सी भुव इसके संपादक हैं। और वीएफएक्स राज वीएफएक्स (पी) लिमिटेड द्वारा प्रदान किया गया है। गीत को विश्व स्तर पर टाइम ऑडियो द्वारा जारी और वितरित किया जा रहा है।

यह गीत श्री राम जन्मभूमि मंदिर अयोध्या में श्री मिलिंद एस परांडे – महासचिव, विश्व हिंदू परिषद, श्री चंपत राय जी – राष्ट्रीय महाबाजार, विश्व हिंदू परिषद, श्री प्रवीण शाह, अध्यक्ष – टाइम ग्रुप श्री सगून वाघ, प्रबंध निदेशक टाइम ग्रुप, श्री चिराग भुवा – राज वीएफएक्स और श्री शंभू सिंह – राज वीएफएक्स के द्वारा लॉन्च किया गया।

Source- PR