Breaking News

इस अभिनेत्री ने की जान देने की कोशिश जानिए क्यों

Posted on: 01 Jan 2019 10:48 by Ravi Alawa
इस अभिनेत्री ने की जान देने की कोशिश जानिए क्यों

हरियाणा की खूबसूरत और हॉट डांसर और एक्ट्रेस अनामिका बावा उर्फ एनबी ने अपने घर पर जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है, हालांकि अब अनामिका की हालत स्थिर बताई जा रही है.

Must Read: फिर सपना चौधरी के शो में हुआ हंगामा, हुई फायरिंग

जब इस मामले की जानकारी हिसार की आजाद नगर पुलिस को मिली तो उन्होंने जांच शुरू कर दी है. अनामिका के मुताबिक पति की गर्लफ्रेंड की वजह से वो काफी दिनों से परेशान थी, उसे बार-बार मेंटल टॉर्चर झेलना पड़ रहा था.

Must Read:VIRAL VIDEO : सपना चौधरी के इस गाने ने आते ही मचाई सोशल मीडिया पर तबाही, 44 लाख के पार पहुंचे Views

आपको बता दें कि, अनामिका भी सपना चौधरी की तरह ही एक मशहूर डांसर और कलाकार है. अनामिका ने कई हरियाणवी म्यूजिकल एल्बम में काम किया हैं. परेशान होकर अनामिका ने अपने घर पर चूहे मारने की दवाई खा ली थी. अनामिका  का एक बेटा भी है. रोहतक के रहने वाले शेखर खन्ना से अनामिका की शादी 5 साल पहले हुई थी.

अनामिका ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पति का पिछले 2 साल से किसी अन्य महिला से संबंध  है. इसकी खबर जब उसे चली तो वो डेढ़ साल पहले अपने मायके हिसार आकर रहने लग गई थी. लेकिन जब भी उसका पति उस महिला के पास नहीं पहुंचता है तो वो महिला अनामिका को फोन कर बार-बार परेशान करने लग जाती है.

खबरों के मुताबिक शनिवार को उसके पति का जन्मदिन था, ऐसे में जब वो घर नहीं पहुंचा तो एक बार फिर से उस महिला ने अनामिका को कॉल करके परेशान करना शुरू कर दिया, ऐसे में परेशान होकर अनामिका ने इस तरह का कदम उठाया.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com