Breaking News

अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह कल से इंदौर में

Posted on: 22 May 2018 12:03 by hemlata lovanshi
अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह कल से इंदौर में

इंदौर: विश्व की बेहतरीन फिल्मों के प्रदर्शन के लिए शहर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी संस्था सिनेविजन का अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह कल शुरू होने जा रहा है। सुप्रसिद्ध फिल्म निर्माता, निर्देशक, लेखन और अभिनेता प्रकाश झा समारोह का उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर उनकी राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त फिल्म दामुल का प्रदर्शन भी किया जायेगा।JAYDEEP

सिनेविजन के सचिव राकेश मित्तल ने बताया कि इस वर्ष होने वाले समारोह में सात देशों की दस लघु एवं फीचर फ़िल्में दिखाई जाएंगी। जिनमें विश्व की महानतम फिल्मों में शुमार सिटीजन केन तथा मशहूर ईरानी फिल्म निर्देशक जफ़र पनाही की द व्हाईट बैलून जैसी फ़िल्में शामिल हैं। समारोह के कार्यक्रम प्रतिदिन शाम 5 बजे से रात्रि 9 बजे तक देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के खंडवा रोड स्थित तक्षशिला परिसर में स्कूल ऑफ़ कंप्यूटर साइंस के सभागार इंदौर में होंगे।

समारोह के समापन अवसर पर हाल ही में प्रदर्शित फिल्म राज़ी में आलिया भट्ट सहमत के खालिद मीर के किरदार से चर्चित जयदीप अहलावत तथा इंदौर शहर के डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र शामिल होंगे। समापन अवसर पर मनोज वाजपेई, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, राजकुमार राव और जयदीप अहलावत जैसे मंझे हुए कलाकारों के अभिनय से सजी फिल्म चित्तागोंग दिखाई जाएंगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com