इस सीरियल में दिखा दिए सुहागरात के इंट‍िमेट सीन, लोग दे रहे गालियां

0
61
Drashti-Dhami

कलर्स चैनल के एक सीरियल का हॉट सुहागरात सीन आजकल सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस सीन ने बवाल खड़ा कर दिया है. जी हां हम बात कर रहे है, सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का की. इस सीरियल में टेलीविजन एक्टर शक्‍ति अरोड़ा और खूबसूरत एक्ट्रेस दृष्‍ट‍ि धामी के बीच सुहागरात का सीन फ‍िल्‍माया गया है. ये सीन बहुत ही रोमांट‍िक अंदाज में दिखाया गया है.

https://www.instagram.com/p/BpkaJgOAl-J/

 

बता दे कि, सीरियल में सुहागरात का ये सीन दृष्‍ट‍ि धामी का अंतिम सीन था और अब दृष्‍ट‍ि इस सीरियल में नहीं दिखाई जाएंगी. इस सीरियल में दृष्‍ट‍ि धामी ने नंदिनी का किरदार निभाया हैं. सीरियल में दृष्टि का रोल नेगेटिव है. सीरियल के इस सुहागरात के सीन में दोनों ही कलाकार इंटीमेट हुए जो वायरल हो गया है. कई दर्शकों ने दोनों ही कलाकारों को खूब खरी-खोटी सुनाई है.

https://www.instagram.com/p/Bppo_1DjjMB/

https://www.instagram.com/p/BpmVjlEn6kj/

इसके बाद ही खूबसूरत एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने निर्णय लिया है कि वह अब शो आगे नहीं करेंगी. इसके पीछे दृष्टि ने यह कारण बताया है कि, अब वो नेगेटिव रोल आगे नहीं करना चाहती हैं. अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर दृष्टि ने लिखा है कि, आज सिलसिला… में मेरा सफर थम गया. ये एक छोटा सफर था, लेकिन काफी रोमांचक रहा. मुझे कुछ दिनों पहले गोवा का शूट याद है. ऐसा लग रहा है जैसे सब कल की ही बात है. मेरे कई नए दोस्‍त बने, काफी कुछ सीखने को मिला. सभी का धन्‍यवाद जो इस सफर के साथी बने. दृष्‍ट‍ि की इस पोस्‍ट पर बहुत से फैंस ने अपने-अपने तरीके से कमेंट किए है. कई फैंस उनके इस सीरियल को छोड़ने को लेकर बहुत ही दुखी भी है.

https://www.instagram.com/p/BpO3m4uDkWj/

Read more-

कमल हासन की बेटी की प्राइवेट तस्वीरें हुई इंटरनेट पर लीक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here