Breaking News

मोदी को ‘देशद्रोही’ कहने पर फंसे सिद्धू, भाजपा ने की शिकायत | BJP Files Complaint against Sidhu for calling Narendra Modi a ‘Traitor’

Posted on: 01 May 2019 14:59 by Mohit Devkar
मोदी को ‘देशद्रोही’ कहने पर फंसे सिद्धू, भाजपा ने की शिकायत | BJP Files Complaint against Sidhu for calling Narendra Modi a ‘Traitor’

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए विवादित बयानों के चलते काफी बड़ी मुश्किलों में फंस सकते हैं. ख़बरों के मुताबिक, सिद्धू द्वारा पीएम मोदी के लिए देशद्रोही बयान को लेकर कार्रवाई कर सकता है. जानकारी के मुताबिक, कलेक्टर द्वारा चुनाव आयोग को सौंपी गई रिपोर्ट के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री के लिए देशद्रोही शब्द का इस्तेमाल किया था.

बता दें कि, सिद्धू के द्वारा पीएम मोदी को देशद्रोही कहे जाने को लेकर बीजेपी ने ऐतराज जताते हुए चुनाव आयोग और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. बीजेपी अध्यक्ष प्रभात झा ने कहा था कि, , “सिद्धू ने प्रधानमंत्री मोदी की छवि खराब करने के लिए उन पर दुर्भावनापूर्ण और मनगढ़ंत आरोप लगाए थे. सिद्धू ने प्रधानमंत्री को देशद्रोही और झूठा कहते हुए उन पर सरकारी कंपनियों को नुकसान पहुंचाने और निजी कंपनियों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया था.”

बीजेपी ने बैरागढ़ पुलिस थाने में दिए आवेदन में कहा था, “सिद्धू ने जानबूझकर एक संवैधानिक पद पर पदस्थ व्यक्ति पर आरोप लगाए हैं. इन्होंने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है, लिहाजा उन पर प्रकरण दर्ज किया जाए.”

बता दें कि, नवजोत सिंह सिद्धू आए दिन अपने विवादित बयानों से मुश्किलों में घिरे रहते हैं. पहले भी उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. जिसके चलते उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. अब देखना यह है कि, चुनाव आयोग के इस नए फैसलों में सिद्धू पर कौन सी नई मुसीबत आती है.

Read More:महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में बड़ा नक्सली हमला, 15 जवान शहीद

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com