दिल दहला देगी श्वेता के दूसरे पति की करतूत, बेटी पलक ने किया खुलासा

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई थी श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है इस पर श्वेता या अभिनव की तरफ से कोई बयान नहीं आया था, लेकिन अब पलक ने इस मामले पर पूरी दास्तां सुनाई है।

0
82
shweta-min (1)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई थी। श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। कहा जा रहा था कि अभिनव ने सौतेली बेटी पलक को पीटा और उन पर अश्लील टिप्पणी की। इस पर श्वेता या अभिनव की तरफ से कोई बयान नहीं आया था, लेकिन अब पलक ने इस मामले पर पूरी दास्तां सुनाई है।

https://www.instagram.com/p/B078BghHsmF/?utm_source=ig_web_copy_link

पलक ने एक ब्लैक इमेज साझा की है जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने अपने दिल की बात शेयर की है पलक ने लोगों से कहा है कि मीडिया उन्हें कभी भी पूरी बात नहीं बता सकेगा। उन्होंने कहा, “सबसे पहले तो मैं हर उस शख्स को शुक्रिया कहना चाहूंगी जिसने अपनी फिक्र दिखाई और सपोर्ट किया दूसरी बात ये कि मैं आपको संबोधित करते हुए अपनी सफाई में कुछ बातें साफ करना और कहना चाहूंगी। मीडिया के पास पुख्ता तथ्य नहीं है और कभी होंगे भी नहीं।”

https://www.instagram.com/p/B1Eo9M1noVE/?utm_source=ig_web_copy_link

पलक ने पोस्ट में लिखा, “मेरी मां नहीं बल्कि मैं पलक तिवारी कई मौकों पर घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार रही हूं, जिस दिन शिकायत दर्ज की गई यदि उस दिन को छोड़ दें तो उसने (सौतेले पिता) मेरी मां को नहीं मारा। खबर का पाठक होने के नाते यह बहुत आसान है कि आप इस बात को भूल जाते हैं कि बंद दरवाजों के पीछे क्या हो रहा है। मेरी मां ने अपनी दोनों शादियों में कितनी दृढ़ता और साहस दिखाया है।”

पलक ने आगे लिखा, “यह किसी का घर परिवार है जिसके बारे में आप लिख रहे हैं, किसी की जिंदगी है जिस पर आप चर्चा कर रहे हैं। आप में से कई खुशकिस्मत हैं जो कभी ऐसे घृणित घटनाक्रम का हिस्सा नहीं बने हैं, और इसीलिए आपको कोई अधिकार नहीं है किसी की छवि पर कमेंट करने का, डिसकस करने का या अपने भेदभाव और अधूरी जानकारी भरे पेंट ब्रश से उसे रंगने का।”

View this post on Instagram

So proud to be your daughter ❤️ #mynumberek

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

पलक ने झूठी अफवाहे फैलाने वालों को भी खूब सुनाया। उन्होंने अपनी मां श्वेता के लिए कहा, ‘वे सबसे स्ट्रॉन्ग इंसान है और हम सभी में से मैं ही एक ऐसी शख्स हूं, जो उनके संघर्ष के दिनों की गवाह रही हूं। इसलिए सिर्फ मेरी ओपिनियन ही मायने रखती है।’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनव ने पलक को थप्पड़ मारा और उन पर अश्लील टिप्पणी की। इस बात को क्लीयर करते हुए पलक ने लिखा कि उनके सौतेले पिता अभिनव कोहली ने उनसे फिजिकली छेड़छाड़ या उन्हें गलत तरीके से नहीं छूआ है। हालांकि उन्होंने ये जरूर बताया कि वे पलक पर अनुचित और खराब टिप्पणियां करते थे। ऐसे शब्द जो किसी भी महिला की गरिमा पर सवाल उठाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here