श्रुति हासन ने किया बड़ा खुलासा

सुपरस्टार्स अपनी निजी जिंदगी को लेकर अकसर सीक्रेटिव होते हैं। कई लोग अपनी लाइफ से जुड़ी हर बात फैंस के साथ शेयर करते हैं. पर कई लोग ऐसा नहीं करते उन्हें ऐसा लगता हैं इससे उनकी छवि ख़राब हो सकती हैं।

0
67

सुपरस्टार्स अपनी निजी जिंदगी को लेकर अकसर सीक्रेटिव होते हैं।  कई लोग अपनी लाइफ से जुड़ी हर बात फैंस के साथ शेयर करते हैं. पर कई लोग ऐसा नहीं करते उन्हें ऐसा लगता हैं इससे उनकी छवि ख़राब हो सकती हैं। 

ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं , श्रुति हासन जो की साऊथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी हैं।  श्रुति यूं तो अपने बारे में कम ही बात  करती हैं  लेकिन रेसेंटली ही में एक चैट शो पर उन्होंने अपने सारे सीक्रेट खोल दिए और दिल खोल के बाते की।

इस चैट शो में उन्होने ने बहुत सारे खुलासे किये जिसे सुनकर आप चौक जायेंगे जिसमे से उन्होंने ने अपने शराब की लत के बारे में भी बताया।

 रिसेंटली में श्रुतिने  एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू के तेलुगू चैट शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ पर गई थी।  इसी दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुडी बहुत सारी बाते की उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड माइकल कॉर्सेल से लेकर अपनी शराब की लत के बारे में भी बताया।  श्रुति ने शेयर किया की उन्हें एक वक्त पर शराब की लत थी।  हालांकि अब उनकी ये आदत छूट गई हैं।

2 सालों से उन्होंने शराब को हाँथ तक नहीं लगाया , लेकिन सालों पहले उनके लिए शराब छोड़ना बहुत मुश्किल था। और जब फाइनली उन्होने शराब छोड़ी  उसके बाद उनके बॉडी में बहित चेंज आया जिससे उनके शरीर पर काफी बुरा असर पड़ा।

श्साथ ही साथ श्रुति ने ये भी शेयर किया  की ‘वो  कुछ वक्त तक ठीक नहीं थी लेकिन ये उनका पर्सनल मामला है इसलिए इसे वो किसी से शेयर नहीं करती थी’. बॉयफ्रेंड माइकल कॉर्सेल को लेकर उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत कूल टाइप की लड़की हूं. मैं उस वक्त मासूम भी थी, इमोशनल भी थी. इसलिए मेरे आसपास हर कोई बॉस बनने की कोशिश करता रहता था. हालांकि ये रिलेशनशिप मेरे लिए वाकई एक अच्छा एक्सपीरिएंस रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here